rojgar mela in chhattisgarh : Organized on November 23 in Katghora of Korba

सच में चलकर आई नौकरी.. अप्लाई करते ही बैंक समेत अन्य संस्थानों में मिलेगी जॉब, ये रही डिटेल

rojgar mela in chhattisgarh : युवाओं को बैंकिंग समेत अन्य संस्थानों में एक झटके में ही नौकरी मिल जाएगी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 23, 2022/10:36 am IST

कोरबा।  rojgar mela in chhattisgarh : जब नौकरी नहीं मिलती है तो अक्सर ये कहकर तंज कसा जाता है कि क्या नौकरी ऐसे चलकर आएगी। नौकरी नहीं मिलने पर भले ही ऐसा कहा जाता हो.. लेकिन यहां यह बात सच हो गई। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि कोरबा में युवाओं के भविष्य को संभावने के लिए बेहद ही अच्छा और सुनहरा मौका है। शहर में रोजगार मेले का आयोजन हो रहा है। जिसके जरिए युवाओं को बैंकिंग समेत अन्य संस्थानों में एक झटके में ही नौकरी मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें : तीन बच्चों समेत पानी टंकी में कूदी महिला, बच्चों की हुई मौत, महिला की हालत गंभीर

rojgar mela in chhattisgarh :  युवाओं को रोजगार प्रदान करने शासकीय मुकुटधर पांडे महाविद्यालय कटघोरा में 23 नवंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेले के माध्यम से जिले के युवाओं को अपना भविष्य संवारने का सुनहरा मौका मिलेगा। रोजगार मेले में छह निजी संस्था जिज्ञासा सिक्योरिटी सर्विसेस एण्ड हाउस कीपिंग कोरबा, एसबीआई बैंक, सोनी मल्टी सर्विसेस कोरबा, लर्निंग स्किल लिमिटेड वेदांता स्किल स्कूल कोरबा, एआर इंटरप्राइजेज एवं जिप्सा एजुकेशन एंड टेक्निकल प्राइवेट लिमिटेड कोरबा शामिल होंगी। इन संस्थाओं में सिक्यूरिटी सुपरवाईजर, होटल मैनेजमेंट एण्ड हाउस कीपिंग, सेल्स आफिसर, अभिकर्ता, लाईफ इंश्योरेंस एडवाईजर, इंश्योरेंस मैनेजर, बीओएम, कम्प्यूटर ऑपरेटर आदि के कुल 491 प्रकार के पदों पर रोजगार मेले के माध्यम से भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ी सिंगर की तबीयत बिगड़ी, हालत बेहद नाजुक, सदमे में बुआ की मौत…

rojgar mela in chhattisgarh :  जिला रोजगार अधिकारी जे.पी. खाण्डे ने बताया कि रोजगार मेले में 8वी, 10वीं, 12वी, स्नातक एवं स्नातकोत्तर पास आवेदको की नियुक्ति की जानी है। रोजगार के लिए युवाओं की भर्ती इंटरव्यू-प्लेसमेंट के माध्यम से की जाएगी। जिले के इच्छुक बेरोजगार युवा 23 नवंबर को सुबह 11 बजे शासकीय मुकुटधार पांडे महाविद्यालय कटघोरा में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  भूकंप ने मचाई तबाही, 22 हजार से ज्यादा घर तबाह, तस्वीरें देख हिल जाएंगे आप!

और भी है बड़ी खबरें…