RSW Series 2022 see Match on same ticket 29 September 2022

RSW Series 2022: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी, सेम टिकट पर कल भी उठा सकते हैं मैच का लुत्फ, IND VS AUS का होगा पहला सेमीफाइनल मैच

Road Safety World Series 2022: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। अब दर्शक सेम टिकट पर कल के मैच का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

Edited By: , September 29, 2022 / 12:16 AM IST

Road Safety World Series 2022: क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। अब दर्शक सेम टिकट पर कल के मैच का भी लुत्फ उठा सकते हैं। दरअसल, रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में बुधवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स और इंडिया लीजेंड्स के बीच खेला जा रहा मैच बारिश की वजह से रोक दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया टीम बैटिंग कर 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 136 रन बना लिए थे।

बारिश की वजह से मैदान पर कवर लगाए गए हैं। काफी देर तक इंतजार करने के बाद यह मैच रोक  दिया गया। अब गुरुवार को दोपहर साढ़े तीन बजे से जहां से मैच रुका है। वहीं से शुरू होगा। वहीं गुरुवार का सेमीफाइनल मैच अब शुक्रवार को होगा।

यह भी पढ़ें : चार ऐसे भारतीय क्रिकेटर जिन्होंने अपनी ही फैंस के साथ लिए सात फेरे, लिस्ट में शामिल है ये दिग्गज खिलाड़ी

बता दें कि अंक तालिका में 14 प्वाइंट के साथ भारतीय टीम ने तीसरे स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं। वहीं इस लीग में ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स की कमान शेन वाटसन के हाथों में है।

और भी है बड़ी खबरें…