Sai Cabinet Baithak Nirnay

Sai Cabinet Baithak Nirnay : खत्म हुई साय कैबिनेट की बैठक, इन अहम मुद्दों पर लगी मुहर

Sai Cabinet Baithak Nirnay : आज मंत्रालय में साय कैबिनेट की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय ने की।

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 06:59 PM IST, Published Date : January 10, 2024/6:55 pm IST

रायपुर : Sai Cabinet Baithak Nirnay : प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से ही लगातार बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज मंत्रालय में साय कैबिनेट की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय ने की। कैबिनेट की इस बैठक में प्रदेश के दोनों उपमुख़्यमंत्रियों समेत सभी कैबिनेट मंत्री उपस्थित रहे। कैबिनेट की इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : CM Vishnudeo Sai: लोकसभा चुनाव से पहले पूरा होगा किसानों से किया वादा, महिलाओं के खाते में जल्द आएगी महतारी वंदन की राशि

लिए गए ये निर्णय

कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने जानकारी देते हुए बताया कि, प्रदेश में मोदी की गारंटी पूरा करने का सिलसिला चल रहा है। हमने अयोध्या दर्शन कराने का वादा किया था, उस पर भी निर्णय लिया गया है। प्रदेश सरकार प्रदेश वासियों को अयोध्या ले जाने योजना शुरू की है। पर्यटन विभाग को इसकी जिम्मेदारी दी है। थम चरण में 55 वर्ष से अधिक की आयु को अयोध्या ले जाएंगे उसके बाद दूसरे उम्र के लोगों को ले जाया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp