The girl trapped in the trap of love marriage appealed to the police station

Sakti News: प्रेम विवाह के जाल में फंसी युवती, नहीं सुनी गई थाने में गुहार, फिर जो हुआ..

प्रेम विवाह के जाल में फंसी युवती, नहीं सुनी गई थाने में गुहार, फिर जो हुआ.. The girl trapped in the trap of love marriage appealed to the police station

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 06:39 PM IST, Published Date : March 17, 2023/6:38 pm IST

The girl trapped in the trap of love marriage appealed to the police station: सक्ति। नवविवाहित महिला से दहेज की मांग कर प्रताड़ित करने वाले पति , सास , ससुर व डेढ़ सास के खिलाफ अपराध दर्ज , हसौद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 498 (A) 34 के तहत किया अपराध दर्ज।

Read more: न नौकरी दिलाई.. न पैसे लौटाए.., सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर आदिवासी युवाओं से लाखों रुपयों की ठगी

दरअसल सक्ति जिला के हसौद थाना क्षेत्र के अमोदा निवासी डेविड पटेल ने बलौदाबाजार जिले के एक युवती से खरौद के मंदिर में 8 मई 2020 को उससे प्रेम विवाह किया और बकायदा पत्नी बनाकर घर मे रखा। फिर कुछ दिन बाद उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। युवक के स्वजन भी प्रेम विवाह को नहीं मानते हुए प्रेम विवाह कर दहेज नहीं लाने की बात कह बाइक और 50 हजार रुपए दहेज में देने की बात कहते हुए प्रताड़ित करते थेऔर घर से भी निकाल दिए , जिससे पीड़िता ने तंग आकर परिवार परामर्श केंद्र में भी शिकायत की।

Read more: विवादों में आई DMF मद से की गई करोड़ों की खरीदी, विपक्ष ने लगाया बंदरबांट करने का आरोप

The girl trapped in the trap of love marriage appealed to the police station: मगर वहां भी बात नहीं बनी तो उसने हसौद थाने में शिकायत की और बताया कि प्रेम विवाह करने के बाद उसे ठुकरा दिया। मामले की शिकायत पर हसौद थाने में उसके पति डेविड पटेल , सास , ससुर व डेढ़ सास के खिलाफ दहेज प्रथा के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें