bete ne ma ke premi ki hatya ki

CG Crime: युवा व्यापारी से थे मां के अवैध संबंध! बेटे ने शहर के बीच दिनदहाड़े चाकू से गोद कर की हत्या

CG Crime News: दरअसल, सारंगढ़ के युवा व्यापारी अभिषेक केशरवानी और आरोपी निखिल बरेठ के मां के बीच पिछले लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। अभिषेक और आरोपी निखिल बरेठ छुप छुप कर मिला करते थे।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 07:51 PM IST, Published Date : March 22, 2024/7:50 pm IST

CG Crime News: सारंगढ़। एक सप्ताह पहले सारंगढ़ शहर के एक व्यापारी अभिषेक केशरवानी की दिन दहाड़े हुई हत्या को लेकर सारंगढ़ पुलिस ने खुलासा किया है। बताया जा रहा है युवा व्यापारी की हत्या अवैध संबंध को लेकर की गई थी। दरअसल जिस महिला से मृतक अभिषेक का प्रेम प्रसंग था। उसकी जानकारी जैसे ही महिला के बेटे को हुई, उसने गुस्से में अपना आपा खो दिया और और शहर के बीचो-बीच दिनदहाड़े चाकू से हमला करके युवा व्यापारी अभिषेक केशरवानी को मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल, सारंगढ़ के युवा व्यापारी अभिषेक केशरवानी और आरोपी निखिल बरेठ के मां के बीच पिछले लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। अभिषेक और आरोपी निखिल बरेठ छुप छुप कर मिला करते थे। और दोनों के बीच दिन प्रतिदिन प्रेम बढ़ता ही जा रहा था। लेकिन एक दिन अचानक ऐसा हुआ जिसकी कल्पना ना तो मृतक अभिषेक ने की थी और ना ही उसकी प्रेमिका ने।

red more: IPL 2024 Opening Ceremony Live Updates 22th March 2024: आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी का कार्यक्रम शुरू, यहां देखें IPL से जुड़ी हर एक खबर… 

सारंगढ़ में एक धारदार चाकू खरीदा

CG Crime News : बीते 15 मार्च को मृतक अभिषेक और आरोपी की मां सरसिंवा मिलने गए थे। तभी महिला के बेटे की नजर दोनों पर पड़ गई, आरोपी निखिल वहां से बिना कुछ कहे सारंगढ़ आ गया और सारंगढ़ में एक धारदार चाकू खरीदा। आरोपी निखिल ने पूरा मन बना लिया था कि उसके मां के प्रेमी अभिषेक को मौत के घाट उतारना है। आरोपी निखिल चाकू को लेकर सारंगढ़ के कोसाबाडी के पास मृतक अभिषेक का इंतजार करने लगा। जैसे ही अभिषेक वहां पहुंचा उसने कहा आपसे थोड़ा बात करना है रुकिए ना।

6 चाकू मारकर अभिषेक को मौत के घाट उतार दिया

CG Crime News today: इतना सुन मृतक अभिषेक वहां रुक गया, इसके बाद मृतक अभिषेक ने आरोपी निखिल से पूछा बताओ बेटे क्या हुआ? इतना सुन आरोपी निखिल ने अपने जेब से धारदार चाकू निकाला और मृतक अभिषेक के सीने और पेट में चाकूओं से हमला कर दिया । आरोपी निखिल ने लगातार 6 चाकू मारकर अभिषेक को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी बाइक से रायपुर पहुंचा जहां से वो ट्रेन से कर्नाटक पहुंच गया। पुलिस को जैसे ही पता लगा कि अभिषेक की जान अवैध संबंध को लेकर हुई है पुलिस जांच में जुट गई। और कोतवाली थाना प्रभारी भावना सिंह ने अपना सूझबूझ का परिचय देते हुए आरोपी को महज एक सप्ताह के भीतर कर्नाटक से गिरफ्तार कर जेल के सलाखों में भेज दिया।

read more: Zomato CEO marriage: जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिको की ग्रेसिया मुनोज से की शादी… देखें फोटो 

जिला पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व सारंगढ़ के कोसाबाडी के पास अभिषेक केशरवानी नामक एक व्यापारी की अज्ञात व्यक्ति ने चाकू मार कर हत्या कर दी थी। जिस पर पुलिस ने जांच किया तो पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है। और प्रेमिका के बेटे ने ही अपने मां के आशिक को चाकू मार कर मौत के घाट उतारा था। फिलहाल आरोपी निखिल बरेठ को कर्नाटक से गिरफ्तार करके न्यायिक निर्माण पर जेल भेज दिया गया है।