#SarkarOnIBC24: कैबिनेट मंत्री मोहन मरकाम के खिलाफ पार्टी के भीतर ही क्यों हो रही तकरार? तंज कस रही बीजेपी..जानने के लिए देखें 'सरकार' |

#SarkarOnIBC24: कैबिनेट मंत्री मोहन मरकाम के खिलाफ पार्टी के भीतर ही क्यों हो रही तकरार? तंज कस रही बीजेपी..जानने के लिए देखें ‘सरकार’

SarkarOnIBC24: कोंडागाव के कांग्रेस नेताओं का ये आक्रोश है छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम के खिलाफ... ये लामबंद होकर पहुंच गए रायपुर.

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 11:42 PM IST, Published Date : September 9, 2023/11:42 pm IST

SarkarOnIBC24: रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री मोहन मरकाम के खिलाफ पार्टी के भीतर ही स्वर फूटने लगे हैं… कोंडागांव के स्थानीय कांग्रेस नेता उनको टिकट न देने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी से भी मुलाकात की है.. कांग्रेस के भीतर इस सिर फुटौव्वल पर बीजेपी तंज कस रही है।

कोंडागाव के कांग्रेस नेताओं का ये आक्रोश है छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम के खिलाफ… ये लामबंद होकर पहुंच गए रायपुर… और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा से मोहन मरकाम को टिकट न देने की मांग की.. इनका आरोप है कि मोहन मरकाम का बर्ताव न तो इलाके की जनता के अच्छा है.. और न ही कांग्रेसियों के साथ।

कोंडागांव के ये कांग्रेस नेता चाहते हैं कि मोहन मरकाम को छोड़कर किसी और को टिकट दिया जाए.. मसला कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष से जुड़ा है.. तो वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष मुद्दे पर कन्नी काटते नजर आए। इधर, कांग्रेस के भीतर खींचतान पर बीजेपी नेता तंज कस रहे हैं।

बीते कुछ समय से मोहन मरकाम को लेकर पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.. चुनाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाया जाना.. और अब स्थानीय स्तर पर उनको टिकट देने का विरोध… सियासी बिसात में उनकी चाल.. अपनों के मोहरों के सामने ही फंसती दिख रही है।

read more:  बांग्लादेश को हराकर श्रीलंका ने एकदिवसीय में लगातार 13वीं जीत दर्ज की