Chhattisgarh School Closed

School Closed: छत्तीसगढ़ के इस जिले में बढ़ा दी गई स्कूलों की छुट्टियां, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Chhattisgarh School Closed : School Closed: छत्तीसगढ़ के इस जिले में बढ़ा दी गई स्कूलों की छुट्टियां, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 06:04 AM IST, Published Date : January 5, 2023/6:04 am IST

कोरबा। Chhattisgarh School Closed : देश के कई राज्यों में ठंड कहर बरपा रहा है। इसके अलावा कड़ाके की ठंड, घने कोहरे और शीतलहर के चलते देश के विभिन्न राज्यों के स्कूलों में शीतकालीन अवकाश घोषित कर दी गई है। छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में इन दिनों सर्दी का सितम लगातार जारी है। इसी कड़ी में यूपी, बिहार, झारखंड, राजस्थान और हरियाणा समेत कई राज्यों में न सिर्फ छुटि्टयां बढ़ाई गई हैं बल्कि कुछ राज्यों में स्कूल की टाइमिंग तक में बदलाव किया गया है। बढ़ती ठंडी के चलते छत्तीसगढ़ के भी कई स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है। इसके साथ ही कई जिलों में स्कूलों में छुट्टियां बढ़ा दी गई है। ठंड के प्रकोप के चलते अंबिकापुर, कवर्धा, पेंड्रा के बाद अब कोरबा में भी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है।

Read More : Railway ने अभिनेता सोनू सूद को लगाई फटकार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

कलेक्टर संजीव झा ने जारी किया आदेश

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रदेश में बढ़ते ठंड को देखते हुए कई जिलों में स्कूलों के समय में बदलाव किया गया। इसके अलावा कई स्कूलों में अवकाश बढ़ा दिए गए हैं। कड़ाके की ठंड और शीतलहर को देखते हुए कलेक्टर संजीव झा ने स्कूलों में छुट्टी का आदेश जारी कर दिया है। जारी आदेश के अनुसार कोरबा जिले के सभी स्कूलों को 7 जनवरी तक बंद रखने का फैसला लिया गया है।

Read More : Aaj Ka Rashifal: आज चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, हर ओर से होगी धन की वर्षा…

स्कूलों में 7 जनवरी तक छुट्टी

Chhattisgarh School Closed : बता दें इन दिनों प्रदेश में शीतलहर का कहर जारी है। उत्तर पश्चिमी भारत के कई राज्यों में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में घना कोहरा भी देखा जा रहा है। ऐसे में स्कूली बच्चों के लिए परेशानी बढ़ रही है। बच्चों को ध्यान में रखते हुए कई राज्यों में स्कूलों में छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं तो कई राज्यों में स्कूल के समय में बदलाव किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers