Selfie came as death! A young man was the victim of such an accident in

मौत बनकर आई सेल्फी! पल भर में ऐसे हादसे का शिकार हुआ युवक

Selfie Accident: मौत बनकर आई सेल्फी! Selfie came as death! A young man was the victim of such an accident in a moment

Edited By: , August 12, 2022 / 12:53 PM IST

कवर्धा।Selfie Accident: आजकल के बढ़ते मोबाइली दुनिया ने लोगों को सुविधा तो दी है, लेकिन इसके साथ ही अपने घेरे में इस हद तक ले लिया है कि लोग क्या कर रहें है उन्हें होश नहीं होता। टीक-टॉक, रिल, सेल्फी के चक्कर में इतने लिन हो चुके है कि कई हादसे होने के बाद भी नहीं सुधरते। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां सेल्फी लेने के बाद उसे सोशल मीडिया पर डालकर लाइक पाने के चक्कर में एक युवक गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है।

‘मेरे हिसाब से गैरज़िम्मेदार और झूठे हैं सीएम’, इस केंद्रीय मंत्री ने कह दी ये बड़ी बातें

Selfie Accident: दरअसल, मामला कबीरधाम जिले के ग्राम पोड़ी का है, जहां सेल्फी लेने के चक्कर मे ग्राम लेंजाखार में रहने वाला युवक हाई टेंशन तार की चपेट में आकर घायल हो गया, जिसे गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक मनीष वर्मा अपने दोस्तों के साथ ग्राम पोंडी पहुचा था, जहां सेल्फी लेने के लिए एक निजी स्कूल की छत में चढ़ा था।

इस डेम में आई दरार, आधा दर्जन गांव खाली करने के दिए निर्देश

Selfie Accident: इसी दौरान छत के ऊपर से गुजरे हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया। मनीष वही बेहोश हो गया। आसपास के लोगो ने लाइट बन्द करवाकर युवक को छत से नीचे उतार और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक की हालत गम्भीर बतायी जा रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें