Sensation spread in the area after the dead body of the youth was found

Surajpur News: युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, व्यापारी के यहां ड्राइवर का काम करता था शख्स

Surajpur News: युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, व्यापारी के यहां ड्राइवर का काम करता था शख्स Sensation spread in the area after the dead body of the youth was found

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 04:19 PM IST, Published Date : August 12, 2023/4:10 am IST

नितेश गुप्ता, सूरजपुर:

dead body of the youth  सूरजपुर के भैयाथान रोड स्थित दुर्गा बाड़ी में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल मृतक युवक का नाम राजेंद्र है। मृतक प्रतापपुर क्षेत्र का निवासी था लेकिन वह पिछले कुछ सालों से सूरजपुर में एक व्यापारी के यहां ड्राइवर का काम करता था।

Balrampur News: पुश्तैनी कुंए को लेकर हुआ विवाद, भाई ने चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट

dead body of the youth  मृतक ने कुछ दिनों पहले व्यापारी कैलाश अग्रवाल पर मारपीट और जान से मारने की धमकी की शिकायत अजाक थाने में दर्ज कराई थी। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि मृतक ने कुछ दिन पहले उन्हें फोन करके इस बात की जानकारी दी थी कि व्यवसाय कैलाश अग्रवाल उसके साथ मारपीट करता है और उसकी पत्नी से नहीं मिलने देता है। कैलाश अग्रवाल के डर से वह भागते फिर रहा था। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की बात की है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें