कॉफी मग और स्टील के ग्लास में परोसी जा रही शराब, VIP रोड के कैफे, लाउंज और रेस्त्रां का वीडियो आया सामने

कॉफी मग और स्टील के ग्लास में परोसी जा रही शराब! Serving Liquor Coffee Mug and Steel Glass in Cafe and Restaurant in Raipur

Edited By: , October 25, 2021 / 04:48 PM IST

रायपुर: Serving Liquor Coffee Mug and Steel Glass सीएम भूपेश बघेल के निर्देश के बाद हुक्का बार के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। वहीं, दूसरी ओर शहर के कई कैफे और रेस्टॉरेंट में शराब परोसे जाने का का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छेरीखेड़ी, VIP रोड के कैफे, लाउंज और रेस्त्रां में अवैध रूप से शराब परोसी जा रही है।

Read More: CAR AIEEA Result 2021: NTA ने जारी किया इंडियन काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चर रिसर्च ऑल इंडिया एंट्रेंस एग्जाम का रिजल्ट

Serving Liquor Coffee Mug and Steel Glass मिली जानकारी के अनुसार छेरीखेड़ी, VIP रोड के कैफे, लाउंज और रेस्त्रां में कॉफी मग में शराब परोसी जा रही है। अपनी करतूत छिपाने के लिए कैफे, लाउंज और रेस्त्रां संचालक मग और स्टील के ग्लास में शराब परोस रहे हैं। कैफे, लाउंज और रेस्त्रां में शराब परोसे जाने का वीडियेा सामने आया है।

Read More: PM KISAN: इस कार्ड के बिना अब नहीं मिलेगी पीएम किसान सम्‍मान निधि, चेक करें रजिस्‍ट्रेशन की प्रक्रिया 

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने कल पुलिस अधिकारियों की बैठक ली थी, जिसमें नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। साथ ही हुक्काबार पर भी सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

Read More: शिक्षक 10,000, कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर 10,000 सहित 290000 पदों पर भर्ती, जानिए पूरा डिटेल