CG Weather Update: बदल गया मौसम का मिजाज, रिमझिम बारिश के बाद लौट आई कंपकंपी वाली ठंड….

Cold returns in Chhattisgarh: प्रदेश में हल्की बारिश से मौसम का मिजाज अब बदल गया है। हवा में नमी के कारण ठंडक का तगड़ा एहसास होने लगा है।

Cold returns in Chhattisgarh: रायपुर। प्रदेश में हल्की बारिश से मौसम का मिजाज अब बदल गया है। हवा में नमी के कारण ठंडक का तगड़ा एहसास होने लगा है। बता दें कि शहर में बीते दो दिनों से लगातार हल्की ​बारिश से अब रूह कंपा देने वाली ठंडक की वापसी हो गई है। लोगों को अब सुबह शाम के समय ठिठुरन सा महसूस होने लगा है। बादलों की वजह से दो​ दिनों से लोगों को धूप के दर्शन नहीं हुए हैं।

Read more: गुरुदेव की कृपा से बदलने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, चाल बदलकर देंगे अपार धन लाभ 

वहीं मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में तापमान सामान्य से तीन डिग्री पारा नीचे गिर गया है। अब तो सुबह और शाम के समय घने कोहरे से विजिबलिटी में कमी हो रही है। इसके अलावा मौसम विभाग के अनुमान से उत्तर और मध्य इलाकों में हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना जताई गई है।

Read more: आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, जातकों को मिलेगी हर कार्य में सफलता, होगी अपार धन की प्राप्ति 

Cold returns in Chhattisgarh: वहीं बीते दिन राजधानी समेत कई जिलों में दोपहर के समय धीमी बारिश ने काफी देर तक लोगों को भिगोया और तापमान में गिरावट लाया। जिसके बाद से अब प्रदेश के मौसम में ठंडकता बढ़ गई है। लोगों को अब कंबल रजाई के अलावा गर्म कपड़े की शख्त जरूरत हो गई है। इस ठंडकता से लोगों में कंपकंपी आने लगी है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp