गुरुदेव की कृपा से बदलने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, चाल बदलकर देंगे अपार धन लाभ

luck of these 4 zodiac signs will change in Guru Gochar आज बृहस्पतिवार 30 नवंबर को महीने के आखिरी दिन गुरु गोचर कुछ राशि में प्रवेश करेंगे।

luck of these 4 zodiac signs will change: आज बृहस्पतिवार 30 नवंबर को महीने के आखिरी दिन गुरु गोचर कुछ राशि में प्रवेश करेंगे। जिसके बाद आने वाला सप्ताह इन राशि वालों के बेहद भी लाभकारी होगा। ज्योतिष के अनुसार आज गुरुवार के दिन पुनर्वसु नक्षत्र और शुभ योग का संयोग बन रहा है। साथ ही सर्वार्थ सिद्धि योग भी दोपहर बाद से अगले दिन तक रहेगा।

Read more: India-Australia T20 in Raipur: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में इन चीजों पर रहेंगी प्रतिबंध, पकड़े गए तो झेलना पड़ेगा मु​सीबत, यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी 

वहीं शुभ योग के प्रभाव और भगवान विष्‍णु के आशीर्वाद ये यह दिन कर्क और मीन सहित कई राशियों के लिए भाग्‍यशाली होगा। ऐसे में कर्क और मीन सहित 4 राशियों के लिए धन लाभ के जबरदस्त योग बन रहे हैं। ज्योतिष के बताए अनुसार गुरु के राशि परिवर्तन से आज इन राशियों के मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी और रुके धन की प्राप्ति होगी।

मेष राशि

आज मेष राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में आज काफी संभलकर चलने की जरूरत है। आज किसी वजह से आपकी बड़े अधिकारियों से अनबन हो सकती है। इन राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष रूप से मिश्रित फलकारक है और बेहतर होगा कि आज आप क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें।

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों के लिए दिन सामान्‍य रहने वाला है। दिन के पहले भाग में थोड़ा लाभ हो सकता है। नौकरी व्यवसाय से जुड़े कुछ मुद्दे हल हो जाएंगे। आज आपको अपने व्‍यापार को आगे बढ़ाने में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

कर्क राशि

गुरु गोचर से कर्क राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आप अपने आप में ही मस्त रहेंगे। किसी भी विरोधी की आलोचना की ओर ध्यान न देकर अपने काम पर ध्‍यान दें तो आप अपने कार्य में सफल होंगे। आगे चलकर आपके कदम गगन चूमेगी। आप अपने सामाजिक क्षेत्र में मेल-जोल बढ़ाने में कामयाब होंगे। राजनीतिक क्षेत्र वालों के लिए आज का दिन शुभ है।

Read more: 12th Fail Box Office Collection : विक्रांत मैसी स्टारर 12वीं फेल ने जीता दर्शकों का दिल, बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल 

तुला राशि

luck of these 4 zodiac signs will change: आज नवंबर माह के आखिरी दिन इस राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके जरूरी कार्य पूर्ण होंगे। आपके पद और अधिकार में वृद्धि होगी और महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होंगी। लेकिन इन लोगों के लिए निराशाजनक बात यह है कि समस्याओं का समाधान न मिलने से मानसिक अशान्ति रहेगी और आपको कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp