बैठक में सिंहदेव-बृहस्पत सिंह दिखे साथ-साथ, बाहर आते ही बृहस्पत सिंह बोले- मैं अपने बयान पर कायम |Singhdev-Jupiter Singh appeared together in the meeting, as soon as he came out, Brihaspat Singh said - I stand by my statement

बैठक में सिंहदेव-बृहस्पत सिंह दिखे साथ-साथ, बाहर आते ही बृहस्पत सिंह बोले- मैं अपने बयान पर कायम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : July 25, 2021/10:22 pm IST

रायपुर: विधानसभा सत्र की शुरुआत से पहले कांग्रेस पार्टी ने आज रात विधायक दल की बैठक बुलाई थी। बैठक में सीएम भूपेश बघेल ​सहित कांग्रेस पार्टी के सभी विधायक मौजूद थे। वहीं, इस दौरान मंत्री सिंहदेव पर आरोप लगाने वाले विधायक बृहस्पत सिंह और मंत्री टीएस सिंहदेव साथ-साथ दिखेे। लेकिन बृहस्पत सिंह ने बैठक से बाहर आते ही ये साफ कर दिया कि वे अपने बयान पर कायम हैं और अगर इस मसले का समाधान नहीं हुआ तो वे राहुल गांधी तक जाएंगे।

Read More: मेरी हत्या कराना चाहते है मंत्री TS सिंहदेव, उन्हें पद से हटाया जाए, विधायक बृहस्पत सिंह का गंभीर आरोप

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह के आरोपों पर मंत्री टीएस सिंहदेव ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि हो सकते है मेरे से नाराजगी हो। हम मिलकर बातचीत कर सकते हैं, भावनाएं समय के साथ शांत हो जाती है। वहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि विधायक दल की बैठक में इस संबंध में कोई चर्चा नहीं हुई है।

Read More: ‘न मैं भूपेश समर्थक हूं, न सिंहदेव का’, कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह का बड़ा बयान

बता दें कि बृहस्पत सिंह ने मंत्री सिंहदेव पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। वहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि न मैं भूपेश समर्थक हूं न सिंहदेव का समर्थक हूं। मैं कांग्रेस पार्टी का समर्थक हूं। कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि वे विधायक दल की बैठक में इस घटना को रखूंगा।

Read More: ‘अधिकारी हमारी बात नहीं सुनते’ कांग्रेस जिलाध्यक्षों ने बैठक के दौरान पीएल पुनिया से की शिकायत

 
Flowers