Bemetara Accident News

Bemetara Accident News : तेज रफ़्तार ट्रक ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, वाहन में लगी आग, जाम हुआ नेशनल हाइवे

Bemetara Accident News : नेशनल हाइवे-30 पर खड़े ट्रक को एक तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई।

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2024 / 02:11 PM IST, Published Date : April 7, 2024/2:10 pm IST

बेमेतरा : Bemetara Accident News : बेमेतरा जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो ट्रकों में भीषण आग लग गई। इस हादसे में एक वाहन का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

यह भी पढ़ें : Kashi Vishwanath FB Page: बाबा काशी विश्वनाथ के Facebook पेज पर आपत्तिजनक पोस्ट से मचा हड़कंप.. थाने पहुंची कमेटी, जानें क्या था मामला..

चालक का इलाज जारी

Bemetara Accident News :  मिली जानकारी के अनुसार, नेशनल हाइवे-30 पर खड़े ट्रक को एक तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं घटना के बाद नेशनल हाइवे-30 पर दोनों ओर 3 से 4 किमी तक वाहनों का लंबा जाम लग गया। पुलिस की टीम ने बुलडोजर की मदद से ट्रक को सड़क से हटाया और जाम को क्लियर करवाया। इस हादसे में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp