State level Disha Committee meeting over, CM Bhupesh said this big thing

राज्य स्तरीय दिशा कमेटी की बैठक खत्म, सीएम भूपेश बोले- प्रदेश में नेशनल हाइवे की हालत खराब, काम में तेजी लाने केंद्र को भेज रहे हैं प्रस्ताव

State level Disha Committee meeting over, CM Bhupesh said this big thing

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 9, 2021/4:41 pm IST

रायपुरः Disha Committee meeting राजधानी रायपुर में आयोजित राज्य स्तरीय दिशा कमेटी की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद सीएम भूपेश बघेल ने बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश की सड़कों की हालत बहुत खराब हो गई है।

read more : द्रोणाचार्य पुरस्कार न मिलने पर हाईकोर्ट की शरण में हॉकी कोच सांगवान

Disha Committee meeting उन्होनें कहा कि बिलासपुर से कटघोरा, अंबिकापुर तक, रायगढ़ से पत्थलगांव, कुनकुरी तक नेशनल हाइवे बहुत खराब हो गई है। नेशनल हाइवे के निर्माण और रखरखाव का जिम्मा केंद्र सरकार का भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) का होता है। राज्य सरकार की ओर से केंद्र को काम में तेजी लाने का प्रस्ताव भेजा जा रहा है।

read more : स्कूल में भीषण आग लगने से 20 से ज्यादा बच्चों की मौत..मृतक छात्रों में ज्यादातर 3 से 8 साल के.. दर्जनों झुलसे 

PM आवास योजना को लेकर भाजपा के आरोपों पर पलटवार करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि PM आवास योजना में देरी को लेकर केंद्र सरकार जिम्मेदार है। केंद्र ने 3 साल के 13 हजार करोड़ रुपए नहीं दिए हैं। केंद्र सरकार जब राज्य का पैसा रोक रही है तो राज्य के पास पैसा कहा से आएगा।