Student death while making reeel in college roof

Bilaspur News: रील बनाते समय छात्र की मौत, कॉलेज की छत पर चढ़कर बना रहा था वीडियो

रील बनाने के दौरान उसका पैर स्लीप हो गया और स्टूडेंट छत से नीचे गिर गया। सिर में चोट लगने से स्टूडेंट की मौके पर ही मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 10:06 PM IST, Published Date : March 17, 2023/10:03 pm IST

Student death while making reeel in college roof : बिलासपुर। बिलासपुर में कॉलेज की छत से गिरकर एक स्टूडेंट की मौत हो गई है। रील बनाने के दौरान ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है मृतक स्टूडेंट दोस्तों के साथ रील बनाने के लिए कॉलेज की छत पर चढ़ा था, तभी रील बनाने के दौरान उसका पैर स्लीप हो गया और स्टूडेंट छत से नीचे गिर गया। सिर में चोट लगने से स्टूडेंट की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दिया है।

दरअसल, मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। जहां जांजगीर निवासी 20 वर्षीय आशुतोष साव शहर में रहकर साइंस कॉलेज में पढ़ाई करता था। आशुतोष सेकेंड इयर का छात्र था। बताया जा रहा है, आशुतोष रोजाना की तरह आज भी कॉलेज पहुंचा था। क्लासेस नहीं होने के कारण वो दोस्तों के साथ कैंपस में ही घूमते – घूमते रील बनाने के लिए कॉलेज की छत पर चढ़ गया।

इस दौरान आशुतोष रील बनाने के लिए छत के छज्जे और छत में अलग – अलग जगहों पर पोज दे रहा था। तभी अचानक उसका पैर स्लीप हो गया और वो छत से सीधे नीचे ग्राउंड फ्लोर पर गिर गया। हादसे में सिर में गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इधर स्टूडेंट की मौत की सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई। जिसपर सरकंडा पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दिया है।

इधर जांजगीर से बिलासपुर में पढ़ने आए आशुतोष साव के परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई है। उन्हे क्या मालुम था कि जिस कलेजे के तुकड़े को पढ़ाई करने के लिए खुद से दूर कर रहे है वे वहां जाकर हमेशा के लिए दूर हो जाएगा। बहरहाल इस घटना ने एक बार फिर सोशल मीडिया के रील और वीडियो बनाने के इस शौक और प्रचलन पर सवाल खड़े किए हैं। जान जोखिम में डालकर इस प्रकार की रील बनाने के दौरान तमाम हादसे हो रहे हैं फिर भी अधिकतर युवा इन हादसों को अनदेखा कर खतरा मोल लेते हैं।

read more:  खुद के लिए दूल्हा तलाश रही ये 36 वर्षीय वर्जिन लड़की, सिर्फ इस वजह से नहीं हो रही शादी, लड़के को माननी होगी बस ये शर्त

read more:  छत्तीसगढ़ में खुलेंगे 10 नए खेलो इंडिया सेंटर, भारतीय खेल प्राधिकरण ने दी स्वीकृति, बढ़कर 24 हुई खेल केंद्रों की संख्या