Class 10 Student Dies in a Fight Between School Students

छात्रों ने मिलकर 10वीं के स्टूडेंट के साथ किया ऐसा काम कि थम गई सांसें, परिजनों का रो रोकर हुआ बुरा हाल

students did such a work together with the 10th student that the breath stopped : छात्रों ने मिलकर 10वीं के स्टूडेंट के साथ किया ऐसा काम कि..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 11, 2022/3:08 pm IST

Class 10 Student Dies in a Fight Between School Students : रायपुर। राजधानी रायपुर में बच्चों के आपसी मतभेद में 10-12 छात्रों ने मिलकर एक 10वीं के छात्र को बेरहमी से पीटा। इस घटना में उस छात्र की मौत हो गई। मृतक का नाम पहचान मोहन राजपूत बताया जा रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

दरअसल, आपसी विवाद में 10-12 छात्रों स्कूल परिसर में ही बुरी तरह से एक छात्र की पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसकी जानकारी मिलते ही तत्काल रूप से स्कूल में एम्बुलेंस बुलाया गया और घायल छात्र को अम्बेडकर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक खमतराई निजी स्‍कूल में 10वीं का छात्र है। खमतराई के स्कूल में दो गुटों में विवाद का मामला सामने आया है। जिसमें एक 10वीं का छात्र बुरी तरह घायल हो गया। जिसे अंबेडकर अस्‍पताल में भर्ती किया गया, लेकिन तब उसकी मौत हो चुकी थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें