Sukma Collector and SP reached Jagargunda by bike

Video: नक्सलियों के गढ़ में बाइक से पहुंचे कलेक्टर और एसपी, सड़क को बहाल कराने अपने साथ ले आए ये सामान, ये देखकर सब रह गए हैरान

Sukma Collector : जिले में अति महत्वपूर्ण माने जाने वाली दोरनापाल जगरगुंडा मार्ग पर बीते 15 दिनों में तीसरी बार जाम लगने से लोग परेशान थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : July 9, 2022/10:20 pm IST

सुकमा।  Sukma Collector : जिले में अति महत्वपूर्ण माने जाने वाली दोरनापाल जगरगुंडा मार्ग पर बीते 15 दिनों में तीसरी बार जाम लगने से लोग परेशान थे। इस मामले में IBC24 पर खबर दिखाए जाने के बाद नव पदस्थ कलेक्टर हरीश एस और  सुकमा एसपी सुनील शर्मा तक पहुंची। इसके बाद कलेक्टर हरीश एस और एसपी सुनील शर्मा ने नक्सलियों के गढ़ कहे जाने वाले जगरगुंडा मार्ग पर बाइक पर सवार होकर पहुंचे।

कलेक्टर एवं एसपी अपने साथ सड़क को बहाल कराने निर्माण सामग्री एवं मशीनरी भी लेकर पहुंचे। पुलिस हाउसिंग विभाग के अधिकारियों एवं ठेकेदारों के माध्यम से मार्ग पर सड़क सुधार का कार्य शुरू कराया गया।

Read more :  पड़ोसी के घर काम करने आए सफाईकर्मी को दिल दे बैठी महिला, एक दूजे का थामा हाथ 

कलेक्टर हरीश एस. एवं एसपी सुनील शर्मा की इस पहल से अब जगरगुंडा इलाक़े के ग्रामीणों को बारिश के मौसम में सड़क जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा। वहीं कलेक्टर एवं एसपी बाइक पर भरी बारिश में तेमेलवाड़ा इलाक़े का दौरा कर स्थिति को देखा। अधिकारियों को पूरी सड़क पर आवागमन सुनिश्चित करने का निर्देश भी दिए। कलेक्टरऔर एसपी की इस पहल से जगरगुंडा चिंतलनार के ग्रामीणों में ख़ुशी की लहर देखी जा रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें