Supervisor Recruitment Examination of Women and Child Development Department today

महिला बाल विकास विभाग की पर्यवेक्षक भर्ती परीक्षा आज, पहली बार कोविड सेंटर में भी होगी परीक्षा

पर्यवेक्षकों के रिक्त पदों भर्ती 2021 (MBS21) और परिसीमित सीधी परीक्षा (MBS21) आज दो पाली में आयोजित होगी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : January 23, 2022/7:55 am IST

रायपुर। Exam of Women and Child Development Department today  : छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल, रायपुर के द्वारा महिला एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत पर्यवेक्षकों के रिक्त पदों भर्ती 2021 (MBS21) और परिसीमित सीधी परीक्षा (MBS21) आज दो पाली में आयोजित होगी। बता दें कि पहली बार कोविड सेंटर में भी भर्ती परीक्षा आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  केंद्रीय मंत्री सिंधिया को हराने वाले भाजपा सांसद की चिट्ठी को लेकर भाजपा में घमासान, कांग्रेस नेताओं ने भी ली चुटकी

इसके तहत प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 9 बजे से 12.15 बजे तक 839 परीक्षा केन्द्रों में और द्वितीय पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5.15 बजे तक 102 परीक्षा केन्द्रों में होगी। रायपुर में 158 केंद्रों में यह परीक्षा होगी।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन और ओपन बुक सिस्टम पर परीक्षा कराने की मांग, NSUI के कार्यकर्ताओं ने किया जल सत्याग्रह

Exam of Women and Child Development Department today: परीक्षा के सुचारू रूप से संचालन के लिए डिप्टी कलेक्टर प्रकाश टंडन को नोडल अधिकारी और डीपीसी केएस पटले, राजीव गांधी शिक्षा मिशन जिला कार्यालय रायपुर को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें: टीबी, कैंसर, अस्थमा से पीड़ित पुलिसकर्मियों को नहीं भेजा जाएगा भीड़भाड़ वाले इलाकों में, आदेश जारी

 परीक्षा के दौरान सभी परीक्षार्थियों एवं अधिकारियों-कर्मचारियों को कोविड-19 महामारी के दिशा निर्देशानुसार सोशल डिस्टेसिंग, सेनेटाईजेशन, मास्क पहनना एवं अन्य सभी दिशा निर्देशो का पालन करना अनिवार्य होगा।

यह भी पढ़ें:  पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सहित 25 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, सीएम शिवराज के खिलाफ किया था प्रदर्शन