Surajpur News: IBC24 के खबर का बड़ा असर, ग्रामीणों से रिश्वत लेने के मामले में दो सरकारी कर्मचारियों को किया गया सस्पेंड.. | Surajpur News

Surajpur News: IBC24 के खबर का बड़ा असर, ग्रामीणों से रिश्वत लेने के मामले में दो सरकारी कर्मचारियों को किया गया सस्पेंड..

Surajpur News: IBC24 के खबर का बड़ा असर, ग्रामीणों से रिश्वत लेने के मामले में दो सरकारी कर्मचारियों को किया गया सस्पेंड

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 09:18 PM IST, Published Date : May 21, 2024/9:18 pm IST

Surajpur News: सूरजपुर। IBC24 के खबर का बड़ा असर सूरजपुर में देखने को मिला है। जहां दो सरकारी कर्मचारियों का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो को देखते हुए IBC24 ने इस खबर को लगातार चलाया। जिसके बाद इस मामले पर तत्काल रूप से कार्रवाई की गई। बता दें कि ग्रामीणों से रिश्वत लेने के मामले में मानचित्रकार सुरेश शुक्ला निलंबित हुए। इतना ही नहीं सहायक ग्रेट तीन नकल शाखा के संत कुमार राजवाड़े भी निलंबित हुए। बता दें कि ग्रामीणों से रिश्वत लेने के मामले में IBC 24 ने प्रमुखता से खबर दिखाई थी। जिसके बाद कलेक्टर रोहित ब्यास एक्शन मोड में तत्काल कार्रवाई की और इन दो सरकारी कर्मचारियों को निलंबित किया।

Read more: Jackfruit Vastu Tips: घर की किस दिशा में लगा है कटहल का पेड़? जानिए क्या कहता है वास्तु शास्त्र… 

Surajpur News: दरअसल, इन आरोपित कर्मचारियों ने ग्रामीणों से उनका काम जल्द करवाने के लिए पैसों की मांग की थी। ग्रामीणों ने जब कर्मचारियों को पैसे दिए तो वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। इस वीडियो में कर्मचारियों ने पैसे लेने की बात भी कबूली। सूरजपुर की संयुक्त कार्यालय बिल्डिंग के दो कर्मचारियों द्वारा रिश्वत ली गई थी। मानचित्रकार सुरेश कुमार शुक्ला और संत कुमार राजवाड़े ने ग्रामीणों से नक्सा और सेटेलमेंट ज़ारी करने के लिए पैसों की मांग की थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp