Bakri Se Dushkarm: हैवानियत की सारी हदें पार, युवक ने बकरी से मिटाई हवस, फिर भी मन नहीं भरा तो मरोड़ दी गर्दन |

Bakri Se Dushkarm: हैवानियत की सारी हदें पार, युवक ने बकरी से मिटाई हवस, फिर भी मन नहीं भरा तो मरोड़ दी गर्दन

Bakri Se Dushkarm: हैवानियत की सारी हदें पार, युवक ने बकरी से मिटाई हवस, फिर भी मन नहीं भरा तो मरोड़ दी गर्दन

Edited By :   |  

Reported By: Nitesh Gupta

Modified Date:  April 10, 2024 / 12:14 PM IST, Published Date : April 10, 2024/12:12 pm IST

सूरजपुर। Bakri Se Dushkarm: सूरजपुर में मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है, जहां एक युवक के द्वारा बकरी के साथ दुष्कर्म कर हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दरअसल यह पूरा मामला सूरजपुर के विश्रामपुर इलाके का है, जहां जाहिद कुरैशी की मटन की दुकान है। जाहिद अपने दुकान में चार बकरियों को बांध कर रखा था। इसी दौरान आरोपी मुन्ना पर उसके दुकान में जाकर पहले चोरी की फिर बकरी के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद गला मरोड़ कर बकरी की हत्या कर दी।

Read More: Marhi Mata Mandir In Pendra: इस मंदिर के सामने ट्रेनों की रफ्तार हो जाती है धीमी, बलि देने की है अनोखी प्रथा 

Bakri Se Dushkarm: पीड़ित के द्वारा इसकी शिकायत विश्रामपुर थाने में दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो सीसीटीवी कैमरे में आरोपी मुन्ना पर जाहिद के दुकान में जाते हुए दिखा, जिसके आधार पर पुलिस ने मुन्ना से पूछताछ की तब उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पूरी घटना बताया। वहीं बकरी के पोस्टमार्टम में भी उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की पुष्टि की गई है, जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 377, 457, 380 और 429 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में ले लिया है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp