लड़की ने प्रेमी से शादी को नकारा, यह बात नहीं हुई गवारा, पहले प्रेमिका फिर खुद को मौत के घाट उतारा

लड़की ने प्रेमी से शादी को नकारा, यह बात नहीं हुई गवारा, पहले प्रेमिका फिर खुद को मौत के घाट उतारा

Girl refused to marry her lover: नाराज़ युवक ने युवती को मिलने कुम्दा नर्सरी में बुलाया। जहां पूजा ने युवक से शादी से इनकार कर दिया। जिससे नाराज होकर शिवम ने पहले पूजा की गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। फिर ब्लेड से उसके गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 09:48 PM IST, Published Date : March 17, 2024/9:48 pm IST

Girl refused to marry her lover: सूरजपुर। सूरजपुर के दोहरे हत्याकांड मामले में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जहां पुलिस इसे दोहरा हत्याकांड मानकर आरोपियों की तलाश कर रही थी। लेकिन एक वाट्सएप्प मैसेज ने पूरे मामले की दिशा ही बदल दी और मामले का पर्दाफाश कर दिया।

दरअसल कल कुम्दा नर्सरी में एक प्रेमी जोड़े का शव मिला था। दोनों के गले में धारदार हथियार से वार के निशान थे, जिसके बाद पुलिस इस मामले को हत्या मानकर जांच कर रही थी। पुलिस की जांच में पता चला की मृतक शिवम व पूजा के बीच पिछले एक वर्ष से अफेयर चल रहा था। जबकि पूजा की शादी कहीं और तय हो गई थी।

read more: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में महिला चिकित्सक से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

इसी से नाराज़ युवक ने युवती को मिलने कुम्दा नर्सरी में बुलाया। जहां पूजा ने युवक से शादी से इनकार कर दिया। जिससे नाराज होकर शिवम ने पहले पूजा की गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। फिर ब्लेड से उसके गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद खुद भी गले पर ब्लेड से वार कर फांसी पर झूल गया। जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

read more: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को झटका! एक दर्जन पार्षद और पूर्व पार्षद भाजपा में शामिल, सांसद विजय बघेल ने किया स्वागत

वहीं जांच के दाैरान पुलिस ने मृतक शिवम के मोबाइल फ़ोन का डाटा खंगाला। तब पता चला की घटना से पहले मृतक ने अपने दोस्त गोलू को व्हाट्स पर मैसेज कर कर बताया था कि मेरी गाड़ी इस जगह खड़ी है और हम लोग मरने जा रहे हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक के दोस्त से पूछताछ की जिससे पूरा मामला साफ़ हो गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक पर ही हत्या का मामला दर्ज कर मामले का खुलासा कर दिया।