Fraud Accused Arrested

राजधानी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, देशभर में ठगी करने वाले आरोपी का हुआ भांडाफोड़

Fraud Accused Arrested: भूत-प्रेत का साया दिखाकर तो कभी जेवरात दोगुना करने के नाम पर देशभर में ठगी करने का आरोपी गिरफ्तार हो गया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 1, 2022/8:22 pm IST

रायपुर। Fraud Accused Arrested: भूत-प्रेत का साया दिखाकर तो कभी जेवरात दोगुना करने के नाम पर देशभर में ठगी करने के आरोपी महिला और पुरुष ठग को पकड़ने में रायपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। रायपुर पुलिस ने पुरानी बस्ती की महिला से 75 लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी महिला और पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

AIDEF ने रक्षा मंत्री को लिखा पत्र, इस मामले में दखल देने की उठाई मांग 

Fraud Accused Arrested: मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि सुषमा प्रभाकर और अशोक को जलगांव महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है, प्राथमिक पुछताछ में दोनों ने स्वीकार किया है की उन्होंने कई प्रदेशों में कई लोगों के साथ ऐसी ही ठगी की है। इसलिए पूछताछ के लिए दोनों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। ठग सुषमा और अशोक की प्रार्थिया की मुलाकात उज्जैन महाकालेश्वर दर्शन के आरोपी आशुतोष से हुई थी। उसने खुद को संन्यासी बताया था और हस्तरेखा देखने के नाम पर झांसे में ले लिया। इसके साथ ही घर आकर अनुष्ठान करने की बात कही।

इस टीके के लगाने जाने पर 50 से ज्यादा बच्चे हुए बीमार, परिजनों ने स्‍कूल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप 

Fraud Accused Arrested: पीड़िता रेखा साहू झांसे में आ गई, जिसके बाद ठगों से महिला के जेवर दोगुना करने के नाम पर 75 लाख रुपए कीमत जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। आरोपियों ने इसी तरह घूम घूमकर हिमांचल प्रदेश, उत्तराखण्ड, पंजाब, राजस्थान और मध्य प्रदेश सहित देश भर में दो दर्जन से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया और करोड़ों रूपयों की ठगी की घटना को अंजाम देने की बात कही है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers