NH गोयल स्कूल में शुरू हुआ वार्षिकोत्सव, सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति ने मोह लिया दर्शकों का मन..देखें तस्वीरें |

NH गोयल स्कूल में शुरू हुआ वार्षिकोत्सव, सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति ने मोह लिया दर्शकों का मन..देखें तस्वीरें

वहीं एनएच गोयल स्कूल के चेयरमैन सुरेश गोयल भी कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित हैं। इस बार स्कूल का कार्यक्रम पंचतत्व की थीम पर रखा गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 05:30 PM IST, Published Date : December 14, 2022/5:27 pm IST

Annual festival in NH Goyal School: रायपुर। राजधानी रायपुर के नरदहा स्थित एनएच गोयल व​र्ल्ड स्कूल में वार्षिकोत्सव का रंगारंग कार्यक्रम शुरू हो गया है।

स्कूल के इस वार्षिकोत्सव में देश की जानी मानी एवं महान हस्ती क्रिकेटर कपिल देव बतौर मुख्य अ​तिथि शामिल हुए हैं।

वहीं एनएच गोयल स्कूल के चेयरमैन सुरेश गोयल भी कार्यक्रम में प्रमुख रूप से उपस्थित हैं। इस बार स्कूल का कार्यक्रम पंचतत्व की थीम पर रखा गया है।

स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति शुरू हो गई है, इस बार का वार्षिक उत्सव पंचतत्व की थीम पर आयोजित किया जा रहा है जिसमें बच्चे अपनी मनमोहक प्रस्तुति दे रहे हैं।

इस बार तकरीबन 125 बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं।

कार्यक्रम की शुरुआत में नृत्य, गीतों और नाटक के जरिए पर्यावरण बचाने का संदेश दे रहे हैं। वहीं कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बच्चों के अभिभावक भी मौजूद हैं। बच्चों की प्रस्तुति देख पैरंट्स मंत्रमुग्ध हो गए।

इसके पहले एग्जीविशन का आयोजन किया गया था, एनएच गोयल स्कूल के चेयरमैन सुरेश गोयल ने एग्जीविशन का अवलोकन किया और बच्चों से बात कर प्रदर्शनी में शामिल मॉडल की जानकारी ली।  बच्चों के द्वारा पंचतत्व पर आधारित मॉडल भी बनाए गए हैं।

 

read more: रिश्वत लेते पकड़ा गया सब इंस्पेक्टर, तो खुद को बचाने के लिए करने लगा ये काम, वीडियो हुआ वायरल

read more: Half Pants Full Pants Web series download: रिलीज होने से पहले लीक हुए Half Pants Full Pants Web series के सारे एपिसोड, FHD में रिलीज होने की खबर