अटल बिहारी बाजपेयी के पोस्टर पर कालिख पोतने का मामला, बीजेपी ने किया छावनी थाने का घेराव |

अटल बिहारी बाजपेयी के पोस्टर पर कालिख पोतने का मामला, बीजेपी ने किया छावनी थाने का घेराव

इस मौके पर पार्षद विनोद सिंह ने कहा कि भारत रत्न अटल बिहारी सबके लिए सम्मानीय है । ऐसे में अगर उनके सम्मान को ठेस पहुंचती है तो निगम प्रसाशन की जिम्मेदारी है कि ऐसे असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जाए लेकिन आज 3 दिन बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 07:11 PM IST, Published Date : June 6, 2023/7:11 pm IST

blackening the poster of Atal Bihari Vajpayee : दुर्ग। भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी के पोस्टर पर कालिख पोतने वाले मामले में अब तक अपराध दर्ज नहीं होने के मुद्दे को लेकर भाजपाइयों ने छावनी थाने का घेराव किया। पार्षद विनोद सिंह के नेतृत्व में हुए इस घेराव में कई पार्षद और संगठन के लोग शामिल हुए। रैली की शक्ल में सभी थाना परिसर पहुंचे। उन्हें रोकने पहले ही बेरिकेटिंग कर रखी थी लेकिन भाजपाई ने पुलिस के संग झूमा झटकी कर उसे तोड़ दिया। जिसके बाद एडिशनल एसपी संजय ध्रुव को इस मामले में अपराध दर्ज करने की मांग की। इस मौके पर पार्षद विनोद सिंह ने कहा कि भारत रत्न अटल बिहारी सबके लिए सम्मानीय है । ऐसे में अगर उनके सम्मान को ठेस पहुंचती है तो निगम प्रसाशन की जिम्मेदारी है कि ऐसे असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जाए लेकिन आज 3 दिन बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

read more:  Sehore Borewell Rescue update : 300 फीट गहरे बोरवेल में गिरी तीन साल की बच्ची, सीएम शिवराज ने लिया संज्ञान, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

इधर भिलाई नगर निगम में भ्र्ष्टाचार को लेकर भाजपा ने जमकर हल्ला बोला है। नेशनल हाइवे पर बने ब्रिज के नीचे पहले सभा में नगर निगम प्रशासन और शहर सरकार को जमकर कोसा। फिर रैली निकालकर मटका फोड़ कर अपना विरोध जताया। भाजपा जिलाध्यक्ष और निगम के उपनेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में हुए इस हल्ला बोल प्रदर्शन में भाजपा के प्रदेश संगठन से भी कई पदाधिकारी शामिल हुए। निगम का घेराव करने भाजपाइयों के साथ पब्लिक भी पहुंची थी । इस दौरान आधे घण्टे से ज्यादा पुलिस के संग झूमा झटकी चलती रही।

read more:  CCTV वीडियो: बाइक सवारों ने महिला के गले से खींची चैन, टूटने तक घिसटती रही महिला

भाजपाइयों के इस हल्लबोल को देख एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने मोर्चा संभाला और उनके साथ 2 आईपीएस सहित कई थाना प्रभारी की टीम यहां मौजूद रही। उपनेता प्रतिपक्ष दया सिंह ने 4 दिन पहले ही 18 मांगों को लेकर कमीश्नर रोहित व्यास को ज्ञापन सौंपा था। जिसके बाद आज यह प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान उपनेता प्रतिपक्ष दया सिंह ने आरोप लगाया कि 18 माह में 18 परसेंट पर कमीशन का ही खेल चल रहा है। ऐसे में पब्लिक उसने सवाल पूछती है। उन्होंने कहा कि अगर जल्दी समस्या दूर नहीं हुई तो वे फिर आंदोलन की राह पर निकलेंगे। इधर प्रभारी आयुक्त लक्ष्मण तिवारी ने भाजपा नेताओं से ज्ञापन लेने के बाद उनकी समस्याओं को सुना और उसके निराकरण का आश्वासन भी दिया है।