The havoc of high speed seen in the district

Rajim News: जिले में दिखा तेज रफ्तार का कहर, चेकिंग पॉइंट में घुसा ट्रक, ड्यूटी में तैनात कैमरामैन की मौत

Rajim News: जिले में दिखा तेज रफ्तार का कहर, चेकिंग पॉइंट में घुसा ट्रक, ड्यूटी में तैनात कैमरामैन की मौत

Edited By :   October 21, 2023 / 05:23 PM IST

नीरज कुमार शर्मा, राजिम:

Truck Accident: आरंग में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक के पारागांव चेकिंग पॉइंट में घुसने से ड्यूटी में तैनात कैमरामैन की मौत हो गई, जबकि एक हवलदार घायल हो गया जिसे आरंग स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना रात्रि लगभग 10 बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही उच्चाधिकारी ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर मुआयना किया तथा अस्पताल में भर्ती हवलदार से भी मुलाकात की।

Big Points Of BJP’s Fifth List: पार्टी ने पुराने चेहरे पर जताया भरोसा, इन दिग्गजों के काटे टिकट 

ड्यूटी में तैनात कैमरा मैन को लिया चपेट में 

आरंग थाना प्रभारी एस एन सिंह ने बताया कि संबलपुर की और से लोहा भर कर आ रही ट्रक क्र CG-06 GP 5155 तेज रफ्तार में लापरवाही पूर्वक चलाते हुए चेकिंग पॉइंट में लगे सेंड ड्रम को ठोकर मारते हुए पुलिस के अस्थाई चौकी में घुस गया। जहां ड्यूटी में तैनात कैमरा मैन धनंजय धीवर को अपने चपेट में ले लिया जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई साथ ही एक हवलदार उत्तम सोनी को मामूली चोट आई जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आरंग में किया गया। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

Manka Dai Janjgir: इस मंदिर में भक्त करते हैं माता से सीधे बात, दीवारोें पर लिखकर लगाते हैं अर्जी, रोज हजारों की संख्या में लगता है भक्तों का तांता

यात्री प्रतीक्षालय हुआ क्षतिग्रस्त 

Truck Accident: घटना की जानकारी मिलते ही IG आर एल डांगी SP प्रशांत अग्रवाल कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर दयाल सहित जिले के उच्चाधिकारी SDM आरंग तहसीलदार तथा थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे। अस्थाई चौकी को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। आपको बता दें कि निसदा मोड़ में बने अस्थाई चौकी को एक दिन पूर्व ही यहां शिफ्ट किया गया था जो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है साथ ही यात्री प्रतीक्षालय भी क्षतिग्रस्त हुआ है। पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers