pain of cold has reduced

ठंड का सितम हुआ कम, प्रदेश के कुछ जिलों में आज छाएंगे हल्के बादल, राजधानी सहित कई स्थानों में बारिश की संभावना

The pain of cold has reduced, light clouds will prevail in some districts of the state today :न्यूनतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन नहीं होगा

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 11:46 AM IST, Published Date : January 17, 2023/11:46 am IST

pain of cold has reduced: रायपुर : राजधानी रायपुर समेत छत्तीसगढ़ में मौसम ने एक बार फिर से करवट ले ली है। प्रदेश के कई हिस्सों में मंगलवार सुबह तेज बारिश हुई। इसके चलते ठंड का अहसास बढ़ गया है। तो प्रदेश के कुछ जिलों में आज हल्के बादल छाएंगे । इसके साथ ही आज राजधानी में धूप छाव का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले कुछ दिनों तक मौसम का हाल ऐसा ही रहेगा।

यह भी पढ़े : शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस की कार को दूसरी गाड़ी ने मारी टक्कर, मचा हड़कंप

उत्तर भारत में शीतलहर का कहर जारी

pain of cold has reduced: भारत के उत्तरी और उत्तर-पश्चिम इलाके में कल भी शीतलहर का कहर जारी रहा, जिसके कारण न्यूनतम तापमान में 3 से 5 डिग्री सेल्सियस तक की कमी दर्ज की गई. गुरूवार से शुरू होने वाले पश्चिमी विक्षोभ के कारण कुछ राहत मिलने के आसार हैं, लेकिन उससे पहले सर्दी और बढ़ने की उम्मीद है। जिसको लेकर मौसम ने सावधानी बरतने की सलाह दी है।

यह भी पढ़े : बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार। सौतेले पिता ने अपनी 17 साल की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

न्यूनतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन नहीं होगा

pain of cold has reduced: इसके साथ ही बता दें कि छत्तसीगढ़ में उत्तर से आने वाली हवाओं की गति धीमी हुई है। जिसकी वजह से फ़िलहाल प्रदेशवासियों को ठंड से थोड़ी राहत मिली जरूर है। फ़िलहाल न्यूनतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन नहीं होगा। लेकिन आने वाले कुछ दिनों में एक बार फिर मौसम के तेवर बदलेंगे जरूर।