The person was walking with a plastic sack, the police did the check

प्लास्टिक की बोरी लेकर घुम रहा था शख्स, पुलिस ने किया चेक तो उड़ गए होश, मिले ये सामान

राजिम की नवापारा पुलिस लगातार अवैध कार्य करने वालो पर नकेल कस रही है साथ ही गणेश विसर्जन को देखते हुए लगातार क्षेत्र में शांति व्यवस्था व अनैतिक कार्यो को रोकने के लिये कार्यवाही कर रही है। इसी कड़ी में आज नवापारा पुलिस के द्वारा ग्राम डंगनिया के पास मुखबिर की सूचना पर उमेश कुमार साहू को एक प्लास्टिक की बोरी में भारी मात्रा में रखे अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Edited By: , November 29, 2022 / 07:53 PM IST

राजिम: राजिम की नवापारा पुलिस लगातार अवैध कार्य करने वालो पर नकेल कस रही है साथ ही गणेश विसर्जन को देखते हुए लगातार क्षेत्र में शांति व्यवस्था व अनैतिक कार्यो को रोकने के लिये कार्यवाही कर रही है। इसी कड़ी में आज नवापारा पुलिस के द्वारा ग्राम डंगनिया के पास मुखबिर की सूचना पर उमेश कुमार साहू को एक प्लास्टिक की बोरी में भारी मात्रा में रखे अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पूरा मामला नवापारा थाना का है जहाँ पर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम जौंदा से ग्राम डगनिंया की ओर उमेश कुमार साहू निवासी चंपारण द्वारा एक प्लास्टिक की बोरी में भारी मात्रा में अवैध शराब परिवहन कर लाया जा रहा है।

Read More:देश को गुलामी की एक और पहचान से मिली मुक्ति, सभी को बधाई’.. कर्तव्य पथ से बोले PM मोदी 

जिसकी जानकारी मिलने पर व मुखबिर के निशानदेही पर तत्काल ग्राम डगंनिया के पास पहुंच कर घेराबंदी करने पर ग्राम डगंनिया तालाब के पास उमेश कुमार साहू को प्लास्टिक की बोरी में अवैध रूप से भारी मात्रा में शराब परिवहन करते पकड़ा गया। साथ ही आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध कर 15 दिन के न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Read More:नशे में धुत युवक ने उड़ती फ्लाइट में जमकर काटा बवाल, की इस तरह की डिमांड, जान बचाकर टॉयलेट में छिप गई लड़कियां