young man beat up in a flying flight police arrested

नशे में धुत युवक ने उड़ती फ्लाइट में जमकर काटा बवाल, की इस तरह की डिमांड, जान बचाकर टॉयलेट में छिप गई लड़कियां

young man beat up in a flying flight : सफर के दौरान नशे में धुत 22 साल के एक युवक ने फ्लाइट में जमकर बवाल काटा। इससे वजह से ...

Edited By: , November 29, 2022 / 08:56 PM IST

young man beat up in a flying flight : सफर के दौरान नशे में धुत 22 साल के एक युवक ने फ्लाइट में जमकर बवाल काटा। इससे वजह से फ्लाइट में बैठे यात्री भारी परेशान हुए। युवक की इस हरकत की वजह से फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा। उससे डरकर कुछ यात्री टॉयलेट में छिपकर जान बचाई।

डायवर्ट होने के बाद जब फ्लाइट लैंड हुई तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। फिर उसे कोर्ट में पेश किया गया। उसने अपनी हरकत के पीछे अजीबोगरीब तर्क दिया, उसने कहा लंबे समय के बाद वह परिवार से मिलने साइप्रस जा रहा था, इस कारण नर्वस था। कोर्ट से शख्‍स को जमानत मिल गई है, लेकिन उसे ग्रीस में अदालत में सुनवाई के लिए पेश होना होगा।

Read more : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा तगड़ा झटका, उपराज्यपाल ने दिया सीएम के खिलाफ ये आदेश

बताया जाता है कि नशे में पैसेंजर ने कई लोगों पर मुक्‍के बरसाए, थूका, लातें मारीं। कई महिलाओं को भी इस दौरान चोट लगी। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, इस शख्‍स ने फ्लाइट में और शराब की मांग की, लेकिन जब उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह भड़क गया। ‘द सन’ के मुताबिक, एंथनी मैक्‍सटेड की हरकत के वजह से EasyJet की फ्लाइट को 2 सितंबर को ग्रीस के Thessaloniki में लैंड करना पड़ा। जबकि यह लंदन से गैटविक (ग्रीस) जा रही थी।

Read more :  ओटीटी प्लेटफार्म में लगेगा ग्लैमर का तड़का, बॉलीवुड की ये हसीनाएं करने जा रही है डेब्यू, दिखेंगी इस वेब सीरीज में

प्‍लेन में सफर कर रहे यात्री ने इस घटना के बारे में विस्‍तार से बताया। उसने बताया कि एंथनी लगातार सहयात्रियों को गाली दे रहा था और जोर-जोर से चिल्‍ला रहा था। एंथनी की हरकत यहीं नहीं रुकी, उसने साथी पैसेंजर्स पर हमला भी किया। एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया एंथनी ने फ्लाइट में शराब मांगी, फ्लाइट अटेंडेंट ने उसे शांत रहने का कहा। लेकिन, वह नहीं माना। हवा में उड़ती फ्लाइट में उसने खूब गदर काटा। क्रू सदस्‍यों और अन्‍य यात्रियों ने उसे काबू में करने की कोशिश की। लेकिन, वह सभी को मुक्‍के मार रहा था।