The victim was made a victim of such a cruelty by drinking alcohol

नाबालिग को बनाया शिकार, शराब पिलाकर की ऐसी हैवानियत, जानकर कांप उठेगी रूह

नाबालिग को बनाया शिकार, शराब पिलाकर की ऐसी हैवानियत, जानकर कांप उठेगी रूह The victim was made a victim of such a cruelty by drinking alcohol

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 13, 2022/6:30 am IST

Such cruelty of drinking alcohol: राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में एक हैवानियत का मामला सामने आया है। यह मामला नाबालिग लड़की से गैंगरेप का है। इस केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बीते शनिवार को आरोपियों ने डोंगरगढ़ रोड पर पीड़िता को शराब पिलाकर गैंगेरप की वारदात को अंजाम दिया।

बता दें कि यह घटना राजनांदगांव जिले के बसंतपुर में एक आरोपी पीड़िता का पूर्व परिचित था, जिसका फायदा उठाकर पीड़िता को घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले गया। इसके बाद तीनों आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read more: IBC24 mahakhabar : एक नज़र आज की इन बड़ी खबरों पर…. EWS आरक्षण को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई 

जानें पूरी घटना
Such cruelty of drinking alcohol: पूरी घटना 10 सितंबर बीती रात 9 बजे से 1 बजे के बीच की है। यहां 15 साल की नाबालिग लड़की राजनांदगांव शहर में ही अपने काम के बाद घर लौट रही थी। इस बीच रास्ते में एक युवक ने पूर्व परिचित होने का फायदा उठाकर गाड़ी में बैठा लिया। कुछ दूर जाने के बाद उसने अपने एक और साथी को बाइक पर बालिका के पीछे बैठा लिया।

इसके बाद पीड़िता को सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने अपने तीसरे साथी को बुलाया और चाकू की नोंक पर नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। इस दौरान आरोपियों ने खुद भी शराब पी और पीड़िता को भी पिलाया। साथ ही वारदात को अंजाम दिया।

और भी है बड़ी खबरें…