The young man raped the girl by pretending to be a doctor

डॉक्टर समझकर इज्जत लुटा बैठी युवती, सामने आई सच्चाई तो पैरों तले खिसक गई जमीन

The young man raped the girl : चांपा पुलिस ने फर्जी MBBS डॉक्टर बनकर युवती से दुष्कर्म करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : July 24, 2022/5:24 pm IST

जांजगीर-चांपा : The young man raped the girl : चांपा पुलिस ने फर्जी MBBS डॉक्टर बनकर युवती से दुष्कर्म करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। युवती ने इस मामले में 4 जुलाई को शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश की शुरू कर दी थी और अब उसे गिरफ्तार किया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : ’पौधों की बारात’ में शामिल हुए वृक्ष मित्र, वर्षां से ले रहे पेड़ बचाने का संकल्प 

डेढ़ साल पहले हुई थी दोनों की दोस्ती

The young man raped the girl : मिली जानकारी के अनुसार, युवती की दोस्ती डेढ़ साल पहले इंस्ट्राग्राम के माध्यम से आरोपी रजनीश खंडवांग से हुई थी। युवक ने खुद को चांपा का रहने वाला और MBBS डॉक्टर होना बताया था। इसके बाद दोनों के बीच लगातार बाते होने लगी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। 21 सितंबर 2021 को युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और इसके कुछ दिनों बाद ही पीड़िता को पता चला की रजनीश डॉक्टर भी नहीं है।

यह भी पढ़े : कौन है वो भारतीय गवर्नर जिन्होंने बचाई हवाई यात्री की जान ? हजारों फीट ऊंचाई पर ऐसे किया ईलाज

पुलिस ने रायगढ़ से आरोपी को किया गिरफ्तार

The young man raped the girl : पीड़िता को जब सच्चाई का पता चला तो आरोपी युवक उसे छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और पुलिस को आरोपी के रायगढ़ में छुपे होने की बात पता चली। इसके बाद पुलिस की एक टीम रायगढ़ पहुंची और आरोपी रजनीश खंडवांग को गिरफ्तार किया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers