Theft Locker with 3 Lakh cash of Ecom Courier Company

राजधानी में बुलंद हैं चोरों के हौसले, ई-कॉम कोरियर कंपनी का 3 लाख नगदी से भरा लॉकर उठा ले गए शातिर चोर

ई-कॉम कोरियर कंपनी का 3 लाख नगदी से भरा लॉकर उठा ले गए शातिर चोर! Theft Locker with 3 Lakh cash of Ecom Courier Company

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : December 13, 2021/10:36 pm IST

रायपुर: राजधानी में चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि लॉकर में रखे नगदी और कीमती सामान समेत पुरा लॉकर उठा ले जा रहे हैं। इसकी बानगी शहर के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित ई-कॉम एक्सप्रेस कोरियर कंपनी में चोरी के दौरान देखने को मिली, जहां लगे सीसीटीवी में 2 शातिर चोर कंपनी के ऑफिस में रखे 3 लाख रुपए नगदी से भरा भारी लॉकर लेकर ले जाते दिखाई दे रहे है।

Read More: PUBG की लगी ऐसी लत कि कर्ज चुकाने युवक ने रच डाली खुद के अपहरण की साजिश, परिजनों से मांगी 20 लाख की फिरौती

बताया जा रहा है कि ई-कॉम कंपनी के ब्रांच हैड निजामउद्दीन ने पुलिस में एएफआईआर दर्ज करवाई है कि ग्राहकों को ऑनलाइन आर्डर का माल डिलीवरी करने के दौरान कोरियर कंपनी को मिलने वाले कैश की कुल रकम करीब 3 लाख रुपए सुपरवाइजर शनिवार रात को लॉकर में रख दफ़्तर बंद करके गये थे लेकिन सोमवार को सुबह आने पर लॉकर गायब देखकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

Read More: 8,000 रुपए कम कीमत पर मिल रहा 10 ग्राम Gold! जानिए क्या है ताजा भाव

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कंपनी के दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बडे ही इत्मीनान से नगदी से भरा लॉकर ले जाते हुए शातिर चोर दिखाई दिए। पुलिस ने आसपास के इलाके में सर्चिंग की तो दुकान से दूर खाली मैदान में कंपनी के ऑफिस से चोरी गया लॉकर टूटा हुआ मिला और चोरी के दौरान उपयोग में लिये आरी और कटर समेत कई सामान बरामद हुआ।

Read More: पीरियड के दौरान दर्द भूलकर जिम पहुंची सारा अली खान, बताया कैसा था उन दिनों में वर्कआउट का अनुभव

गौरतलब है कि शहर में पिछले एक महीने में अबतक की हुई चोरी के वारदातो के तरीके की बात करे तो कोई शातिर प्रोफेशनल बाहरी गैंग वारदातो को अंजाम देने की आशंका ज्यादा नजर आती है। फिलहाल पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर शातिर चोरो की तलाश शुरू कर दी है।

Read More: शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सीएम हाउस में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, बनी ये रणनीति

 
Flowers