Bsc Nursing Paper leaked news : Audio viral of paper deal being done for 15 thousand

फिर लीक हुआ B.Sc नर्सिंग का पेपर? 15 हजार में पेपर का सौदा किए जाने का ऑडियो वायरल

फिर लीक हुआ B.Sc नर्सिंग का पेपर? Then the B.Sc Nursing paper leaked? Audio viral of paper deal being done for 15 thousand

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 7, 2021/11:04 am IST

Bsc Nursing Paper leaked news

रायपुर: छत्तीसगढ़ में इन दिनों जैसे पेपर लीक होने का सिलसिला चल पड़ा है। बीएससी नर्सिंग की परीक्षा का पेपर लीक होने का मामला अभी एक महीना भी नहीं बीता कि एक बार फिर BSC नर्सिंग परीक्षा का पेपर ​लीक होने की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पेपर के लिए डील की बातें कही गई है। बता दें कि IBC24 इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

Read More: गोधन न्याय योजना के कायल हुए संसदीय समिति के सदस्य, सीएम बघेल से संसद की कृषि स्थायी समिति के सदस्यों ने की मुलाकात

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 6 सितंबर BSC नर्सिंग की परीक्षाएं आयोजित की जा रही है, लेकिन परीक्षा शुरू होने के एक दिन बाद ही सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने लगा है। वायरल ऑडियो में 15 हजार रुपए लेकर पेपर का सौदा किए जाने की बात हो रही है।

Read More: पशुपालक किसानों को सौगात देंगे सीएम बघेल, गोधन न्याय योजना की राशि का करेंगे अंतरण

बता दें कि कोरोना काल के बाद जैसे-तैसे अगस्त महीने में B.Sc नर्सिंग की परीक्षा का आयोजन किया गया था। लेकिन इससे पहले पेपर लीक हो गया और एग्जाम कैंसिल करने का आदेश जारी कर दिया गया।

Read More: गंगाजल की कसम हमले ऋण माफी के लिए खाई थी…शराबबंदी के लिए नहीं: कांग्रेस नेत्री राधिका खेड़ा

 
Flowers