There will be discussion on the work of law in the assembly today

विधानसभा में आज विधि विषय के कार्य पर होगी चर्चा, लॉ एंड ऑर्डर पर हंगामे के आसार

विधानसभा में आज विधि विषय के कार्य पर होगी चर्चा, लॉ एंड ऑर्डर पर हंगामे के आसार There will be discussion on the work of law in the assembly

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : July 25, 2022/9:16 am IST

 The Legislative Assembly: रायपुर| छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज चौथा दिन है। सदन में आज शासकीय विधि विषय के कार्यों को लेकर 8 बिंदुओं पर चर्चा होनी है। वहीं विभागीय मंत्री द्वारा 8 संशोधन विधेयक प्रस्तुत किया जायेगा। सदन में लॉ एंड ऑर्डर पर सदन में हंगामे के आसार देखे जा सकते हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: Indian Railways Latest Update: रेल यात्रियों के लिए खुशख़बरी! केंद्र ने किया बड़ा एलान  

विधानसभा में कई वार्षिक प्रतिवेदन पटल पर पेश किये जायेंगे। साथ ही सदन में विधानसभा के 6 सदस्य याचिकाओं की प्रस्तुति करेंगे।

The Legislative Assembly: आपको बता दें कि सदन में विपक्ष ने जिस तरह से विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरा, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सदन की आने वाली बैठकों में भी हंगामे के आसार देखें जा सकते हैं। सत्र के दूसरे और तीसरे दिन भी जोरदार हंगामा रहा।

Read more: आज से सरकारी दफ्तरों में नहीं होंगे काम, इस वजह से यहां के कर्मचारियों ने खोला मोर्चा  

The Legislative Assembly: विपक्ष अब सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में है। पहले दिन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने कानून व्यवस्था, जल जीवन मिशन और अधूरे सड़क निर्माण के तहत सवाल उठाया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel