छत्तीसगढ़ के 14 जिलों में होगी भारी बारिश, अगले 24 घंटे के लिए रेड अलर्ट जारी, आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका | There will be heavy rain in 14 districts of Chhattisgarh, red alert issued for next 24 hours

छत्तीसगढ़ के 14 जिलों में होगी भारी बारिश, अगले 24 घंटे के लिए रेड अलर्ट जारी, आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका

मौसम विभाग ने प्रदेश में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है, अगले 24 घंटे के लिए अलर्ट जारी किया गया है, मौसम विभाग ने प्रदेश के 14 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : September 13, 2021/5:22 pm IST

रायपुर। मौसम विभाग ने प्रदेश में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है, अगले 24 घंटे के लिए अलर्ट जारी किया गया है, मौसम विभाग ने प्रदेश के 14 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। इसके साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका जताई है।

ये भी पढ़ें: नाबालिग प्रेमिका ने होटल की छत से कूदकर की आत्महत्या, नाबालिग प्रेमी और होटल संचालक गिरफ्तार

इधर अलर्ट जारी होने के बाद से ही कवर्धा जिले में भारी बारिश शुरू हो गई है, तेज हवा और गरज के साथ जिले में बारिश हो रही है। इसके पहले आज सुबह ही मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया था और प्रदेश में कई जगहों पर बाढ़ को लेकर भी चेतावनी जारी की है।

ये भी पढ़ें: वेदांता रिसोर्सेज ने पहली छमाही में शुद्ध ऋण में 30 करोड़ डॉलर की कमी की

मौसम विज्ञान विभाग ने बताया कि दबाव का क्षेत्र अगले 48 घंटों में पश्चिम-उत्तर पश्चिम दिशा में उत्तर ओड़िशा, उत्तर छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की ओर बढ़ सकता है। विभाग ने ओड़िशा के संबलपुर, देवगढ़, सोनपुर और बारगढ़ के लिए ‘रेड’ चेतावनी जारी की है जिसका मतलब है कि इन स्थानों पर भारी से बेहद भारी और अत्यधिक भीषण बारिश हो सकती है।

 
Flowers