These two youths are building drones in the capital

राजधानी में ड्रोन निर्माण कर रहे ये दो युवा, कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

राजधानी में ड्रोन निर्माण कर रहे ये दो युवा, कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने की तारीफ : These two youths are building drones in the capital

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 13, 2022/6:36 pm IST

रायपुरः राज्य सभा सदस्य और कांग्रेस नेता विवेक तन्खा रविवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर थे। उन्होंने नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरे के दौरान उन्होंने ड्रोन निर्माण कर उसका मार्केटिंग कर रहे राजधानी के युवा विनय श्रीवास्तव और कंचन श्रीवास्तव से मुलाकात की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि छत्तीसगढ़ के युवाओं में असाधारण प्रतिभा है। छत्तीसगढ़ में भी अब मेट्रो सिटी की तरह तरह की काम हो रहे है। यहां के युवा तकनीक की ओर बढ़ रहे हैं। अब भारत बदल रहा है, मेट्रो सिटी की तरह के काम अब छोटे शहरों में भी हो रहे हैं।

Read more : ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा सिद्धांत, तो शक्ति कपूर ने दी प्रतिक्रिया, कहा – कोई नहीं उठा रहा फोन 

 

भाजपा पर साधा निशाना

इससे पहले कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने राजीव भवऩ में सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ ईडी (ED) के समन पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी, ईडी के समन का कल सामना करेंगे। सोनिया गांधी भी तबीयत ठीक होने के बाद ईडी दफ्तर जाएगी। राज्य सभा सांसद ने कहा कि अब पानी सिर से ऊपर आ गया है, अब कांग्रेस ये सब बर्दाश्‍त नहीं करेगी।

Read more : देश की महिलाओं के लिए बड़ी सौगात, फ्री में मिलेगी सिलाई मशीन, फटाफट ऐसे करें आवेदन 

खड़े किए कई सवाल

विवेक तन्खा ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के साथ हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। प्रजातंत्र को कटुता से चलाने की कोशिश हो रही है। झूठे केस लगवाए जा रहे हैं। क्या पूरे विपक्ष पर ही ईडी केस बनाएगी? क्या बीजेपी का कोई नेता केस बनाने लायक नहीं है? क्या देश को विभाजित करने की कोशिश की जा रही है? क्या प्रजातंत्र को पराजित करने की कोशिश हो रही है? विरोध करते है।

 
Flowers