Three BJP leaders join Congress in Chhattisgarh

भाजपा को लगा बड़ा झटका! प्रदेश के तीन BJP नेताओं ने थामा कांग्रेस का दामन, PCC अध्यक्ष ने किया 2023 में चुनाव जीतने का दावा

Three BJP leaders join Congress in Chhattisgarh: नगर पालिका मुंगेली के 3 भाजपा पार्षदों ने कांग्रेस का दामन थामा है

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 11:09 AM IST, Published Date : December 20, 2022/11:09 am IST

Three BJP leaders join Congress in Chhattisgarh : रायपुर। छत्तीसगढ़ में हालही में हुए विस सीट भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पडा है। तो वहीं एक बार फिर भाजपा को जोर का झटका लगा है। नगर पालिका मुंगेली के 3 भाजपा पार्षदों ने कांग्रेस का दामन थामा है। तीनों पार्षदों ने पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम से मिलकर कांग्रेस में प्रवेश किया। मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर इन्होंने फैसला लिया है। मुंगेली में कांग्रेस मजबूती के साथ काम करेगी। जिले के 3 सीटों को 2023 के चुनाव में हम जीतेंगे।

read more : सीधी भर्ती की अधिकतम आयु सीमा में 3 वर्ष की छूट, अब इस उम्र के अभ्यर्थी भी कर सकेंगे आवेदन, आदेश जारी

Three BJP leaders join Congress in Chhattisgarh : भाजपा पार्षद संतोषी मोना नागरे, सोनी जांगड़े और मोतीम बाई सोनकर कांग्रेस में शामिल हैं। संतोषी मोना नागरे ने कहा, मुंगेली के नगर पंचायत चुनाव में 6 क्रॉस वोट हुआ, पार्टी ने बोला कि क्रोस वोट करने वालों को निष्कासित किया जाए। पांच पार्षदों को निष्कासित किया, जबकि क्राॅस वोट तो 6 हुए थे, 1 को क्यों नही किया इसलिए हम लोगों में आक्रोश है, मान सम्मान को ठेस पहुंचा है।

read more : तीन साल तक खानी होगी जेल की रोटी, अगर लड़की को बोला- छम्मक-छल्लो, आइटम या माल, जानिए क्या है प्रावधान?

Three BJP leaders join Congress in Chhattisgarh : कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा पार्षदों ने कहा, हम भारतीय जनता पार्टी के इतने छोटे पद के कार्यकर्ता थे. छोटे कार्यकर्ता होने के बाद भी हम नहीं डगमगाए, सरकार ना होने के बावजूद हम नगर पालिका क्षेत्र में काम कैसे करेंगे ये नहीं सोचा, लेकिन उन्होंने विश्वासघात किया। भूपेश बघेल की सरकार मुंगेली जिले में स्वामी आत्मानंद स्कूल खोले हैं। गरीब बच्चे इंग्लिश में पढ़ रहे हैं। सरकार के सब कार्य को देखते हुए उससे प्रभावित होकर हमने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers