CM Sai Today Program : आज तीन लोकसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे सीएम विष्णुदेव साय, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार | CM Sai Today Program

CM Sai Today Program : आज तीन लोकसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे सीएम विष्णुदेव साय, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में करेंगे प्रचार

CM Sai Today Program : सीएम साय आज प्रदेश के तीन लोकसभा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय जनसभा को संबोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2024 / 07:11 AM IST, Published Date : April 30, 2024/7:11 am IST

रायपुर : CM Sai Today Program : लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय लगातार अलग-अलग जिलों और राज्यों का दौरा कर रहें हैं। सीएम साय अलग-अलग जिलों में चुनावी संबोधित कर रहें है और जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहें हैं। इसी कड़ी में सीएम साय आज प्रदेश के तीन लोकसभा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में होगी बारिश, अलर्ट जारी 

इन लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे सीएम साय

CM Sai Today Program : निर्धारित कार्य्रकम के अनुसार, सीएम विष्णुदेव साय आज रायगढ़, जांजगीर और दुर्ग लोकसभा क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे। सीएम साय सबसे पहले रायगढ़ लोकसभा के चपले पहुंचेंगे और यहां सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम से जांजगीर लोकसभा क्षेत्र के शिवरीनारायण में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम विष्णुदेव से दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के अहिवारा में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम साय तीनों जनसभाओं में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp