Tractor divided into pieces due to collision of capsule vehicle

कैप्सूल वाहन की टक्कर से टुकड़ों में बंटा ट्रैक्टर, ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान

Tractor divided into pieces : जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के हिर्री मोड़ के पास कैप्सूल वाहन और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 02:18 PM IST, Published Date : January 20, 2023/2:18 pm IST

जांजगीर-चाम्पा : Tractor divided into pieces : जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के हिर्री मोड़ के पास कैप्सूल वाहन और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इससे ट्रैक्टर कई टुकड़ों में बंट गया। ट्रैक्टर ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए कूदकर अपनी जान बचाई और उसे मामूली चोटें आई है।

यह भी पढ़ें : शिवराज-कमलनाथ के बीच जुबानी जंग, सीएम ने किया प्रहार, तो पूर्व सीएम ने दिया करारा जवाब

आमने-सामने हुई भिड़ंत

Tractor divided into pieces : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर में ईंट से भरा हुआ था और ईंट को अनलोड करने ड्राइवर जा रहा था। इसी बीच वह हिर्री मोड़ के पास पहुंचा था, तभी सामने से आ रहा कैप्सूल वाहन से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इससे ट्रैक्टर का इंजन कई टुकड़ों में बंट गया।

यह भी पढ़ें : PM मोदी को लेकर पाकिस्तानी मंत्री हिना रब्बानी खार ने उगला जहर, श्री श्री रविशंकर ने दिया करारा जवाब 

चालक को आई मामूली चोट

Tractor divided into pieces : दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक को मामूली चोटे आई है। मामले में पामगढ़ पुलिस, मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। पामगढ़ थाना प्रभारी सनत मांतरे ने बताया कि बड़ा हादसा टला है। ट्रैक्टर कई टुकड़ों में बंटा है। राहत की बात रही कि ड्राइवर को चोट नहीं आई है। ट्रैक्टर में ड्राइवर अकेला सवार था और ट्रक से टक्कर के पहले वह ट्रैक्टर से कूद गया था।

 

 
Flowers