Truck drift while crossing Bridge. IMD Issues Red Alert for This District

भारी बारिश के बाद उफान पर नदी नाले, पुल पार करते वक्त बह गया PDS के चावल से भरा ट्रक, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया रेड अलर्ट

पुल पार करते वक्त बह गया PDS के चावल से भरा ट्रक! Truck drift while crossing Bridge. IMD Issues Red Alert for This District

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 10, 2022/1:10 pm IST

बीजापुर: Truck drift while crossing Bridge छत्तीसगढ़ में मॉनसून एक बार फिर सक्रिय हो गया है। मानसून सक्रिय होने के बाद प्रदेश के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश का दौर लगातार जारी है। वहीं, छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में पिछले 1 सप्ताह से बारिश हो रही है, जिसके चलते नदी नाले उफान पर हैं। बताया जा रहा है कि आज बरसाती नाले का पुल पार करते वक्त PDS के चावल से भरा ट्रक बह गया।

Read More: सावधान! इन चीजों को खाने के बाद न लें गर्म चीजें, नहीं तो करेगा स्लो पॉइजन का काम 

Truck drift while crossing Bridge मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पिछले 1 सप्ताह से मूसलाधार बारिश हो रही है। भारी बारिश के चलते यहां नदी नाले उफान पर हैं, जिसके चलते सैकड़ों गांवों का संपर्क जिला मुख्यालय से कट गया है। वहीं, मौसम विभाग ने एक बार फिर प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

Read More: राम गोपाल वर्मा की फिल्म ने रचा इतिहास, एक झटके में टूट गए बाहुबली, केजीएफ और पुष्पा के रिकॉर्ड

मौसम विज्ञानी के अनुसार दक्षिण छत्तीसगढ़ में आगामी 24 घंटे के भीतर भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने बीजापुर, बस्तर, दंतेवाड़ा, सुकमा, नारायणपुर जिलों के लिए रेल अलर्ट जारी किया गया है। बालोद, कांकेर, कोंडागांव और गरियाबंद जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट और राजनांदगांव व धमतरी जिले के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। दक्षिणी जिलों यानी बस्तर संभाग में भारी बारिश होने तथा दक्षिण छोर में भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना है।

Read More: अब 21 साल की उम्र में ही बन सकते हैं नगरपालिका अध्यक्ष, संशोधित अध्यादेश को CM से मिली मंजूरी