Two husbands killed their wives, police arrested both the accused

दो अलग-अलग जगहों पर पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Two husbands killed their wives : प्रदेश में अपराध की रफ़्तार बढ़ते जा रही है। हर रोज चाकूबाजी, लूटपाट, हत्या जैसी कई ख़बरें सामने आती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 27, 2022/3:05 pm IST

धमतरी : Two husbands killed their wives : प्रदेश में अपराध की रफ़्तार बढ़ते जा रही है। हर रोज चाकूबाजी, लूटपाट, हत्या जैसी कई ख़बरें सामने आती है। प्रदेश के धमतरी जिले से भी हत्या की एक खबर सामने आ रही है। इस वारदात में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : कैमरे में कैद हुआ जगुआर और तेंदुए का वीडियो, दोस्ती को देख हैरत में पडे़ यूजर्स

Two husbands killed their wives : मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला पूरा अर्जुनी थाने के जंवरगांव गांव का है। पति और पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था। रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : Dadasaheb Phalke Award 2022: इस फेमस अभिनेत्री को मिलेगा साल का ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’, अभिनय को सिनेमा का सर्वाेच्च सम्मान

Two husbands killed their wives : वहीं, दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के दतिया जिले से भी पत्नी की हत्या की एक खबर आ रही है। इस वारदात में पति ने धारदार हथियार से वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यह मामला दतिया जिले के थरेट थाना क्षेत्र के दिगुंवा की है। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें