रहस्यमय परिस्थिति में महिला समेत दो नाबालिग बच्चों की मौत; पति अस्पताल में भर्ती |

रहस्यमय परिस्थिति में महिला समेत दो नाबालिग बच्चों की मौत; पति अस्पताल में भर्ती

रहस्यमय परिस्थिति में महिला समेत दो नाबालिग बच्चों की मौत; पति अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  December 28, 2022 / 05:53 PM IST, Published Date : December 28, 2022/5:53 pm IST

बलरामपुर (उत्तर प्रदेश), 28 दिसंबर (भाषा) जिले के उतरौला थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला और उसके दो नाबालिग बच्चे रहस्यमय परिस्थिति में अपने घर में मृत मिले हैं। वहीं मृतका के पति को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी महेंद्र कुमार सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश सक्सेना ने बताया, ‘‘मध्य प्रदेश के भिंड जिले के निवासी मनटोले (40), अपनी पत्नी रेखा (38) और बच्चों लक्ष्मी (11) तथा कान्हा (आठ) के साथ यहां लालगंज गांव में अपने किराए के मकान में बेहोशी की हालत में मिले। सभी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मां और दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि पति का उपचार चल रहा है।’’

एसपी ने कहा कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। इस बीच पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है और मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

पुलिस के अनुसार, पत्नी और दो बच्चों के साथ उतरौला क्षेत्र में रहने वाला मनटोले पानीपूरी बेचता था।

पुलिस को आज सूचना मिली कि उसके घर का दरवाजा सुबह से ही नहीं खुला है, जिसके बाद डायल 112 की टीम ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस दौरान पुलिस ने अधिकारियों को सूचना देकर लोहे के दरवाजे को किसी तरह काटा और घर में दाखिल हुए तो चारों को बेहोशी की हालत में पाया।

भाषा सं आनन्द अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)