Unknown accused did a deadly attack on a girl, admitted to hospital

ऑफिस में युवती के साथ शख्स ने किया ये काम, लहूलुहान हालत में देख लोगों की फटी रह गई आंखें

Girl Injured : मामले में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है , वहीं गंभीर हालत में पीड़िता को अंबिकापुर में भर्ती कराया गया है।

Edited By: , August 10, 2022 / 06:45 PM IST

बलरामपुर। Chhattisgarh Crime news : जिले के कुसमी नगर पंचायत के शिव चौक में आज दिनदहाड़े प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में कार्यरत एक युवती पर अज्ञात आरोपी ने हथौड़े से हमला कर दिया। आरोपी ने युवती के सिर पर हमला किया और उसे अधमरा छोड़कर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है , वहीं गंभीर हालत में पीड़िता को अंबिकापुर में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः  दिव्यांग मालिक को सड़क पार करवा रहा कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Chhattisgarh Crime news  : पीड़ित युवती का नाम सरिता एक का है और वह प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करती थी, दोपहर को जब ऑफिस में कोई नहीं था और ज्योति अकेली थी, उसी समय अज्ञात आरोपी हथौड़ी लेकर ऑफिस में पहुंचा और युवती के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। हथौड़ी के वार से युवती के सिर पर काफी चोट लगी। जिससे वह लहूलुहान हालत में ऑफिस में ही गिर गई।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

Chhattisgarh Crime news  : सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने युवती को पहले कुसमी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और वहां हालत गंभीर होने पर उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई है।

और भी है बड़ी खबरें…