Where is Food Processing Plant in Chhattisgarh Asks BJP to Rahul gandhi

राहुल गांधी के बयान पर सरकार को घेरने की तैयारी में भाजपा, पूछा- किन-किन जिलों में लगाए गए हैं फूड प्रोसेसिंग प्लांट?

किन-किन जिलों में लगाए गए हैं फूड प्रोसेसिंग प्लांट? Where is Food Processing Plant in Chhattisgarh Asks BJP to Rahul gandhi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 27, 2022/11:01 pm IST

रायपुर: Food Processing Plant in Chhattisgarh कांग्रेस नेता राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में फूड प्रोसेसिंग लगने वाले बयान को लेकर बीजेपी सड़क से सदन तक सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है। भाजपा का कहना है कि राहुल गांधी के बयान पर राज्य सरकार को स्पष्टीकरण देना चाहिए की किन किन जिलों में फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगाए गए हैं? कहां पर टमाटर और धान की खरीदी के बाद तुरंत पैसा दिया जा रहा है?

Read MorE: यूक्रेन में फंसे हैं दुर्ग जिले के 100 से अधिक छात्र, परिजन बोले- नहीं मिल रही एंबेसी से कोई मदद

Food Processing Plant in Chhattisgarh भाजपा नेता राहुल गांधी के बयान को छत्तीसगढ़ की विश्वसनीयता से भी जोड़ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है कि राहुल गांधी के इस बयान से उत्तर प्रदेश की जनता भ्रमित हो रही है। रायपुर जिला भाजपा अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि राहुल गांधी के बयान को लेकर हम राज्य सरकार से सच जानना चाहेंगे। विधानसभा में भाजपा विधायक राज्य सरकार से सच जानना चाहेंगे।

Read More: ब्यूटी पार्लर की आड़ में सजता था जिस्म का बाजार, संदिग्ध हालत में मिले युवक-युवती

भाजपा के इन आरोपों पर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का कहना है कि बीजेपी को दृष्टि दोष है। छत्तीसगढ़ में हो रहा विकास उन्हें दिखाई नहीं दे रहा। उनका कहना है कि राज्य में 200 से ज्यादा फूड प्रोसेसिंग प्लांट के लिए वित्तीय प्रावधान कर लिया गया है। लघु वनोपज का वैल्यू एडिशन किया जा रहा है।

Read More: शादी के दूसरे दिन ही नई नवेली दुल्हन ने पति और ससुराल वालों को​ खिलाया जहर, फिर कर गई ये कांड