Bride fed Poison to husband and in-laws After Two Days of Wedding

शादी के दूसरे दिन ही नई नवेली दुल्हन ने पति और ससुराल वालों को​ खिलाया जहर, फिर कर गई ये कांड

शादी के दूसरे दिन ही नई नवेली दुल्हन ने पति और ससुराल वालों को​ खिलाया जहर! Bride fed Poison to husband and in-laws After Two Days of Wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 27, 2022/10:11 pm IST

जयपुर: Bride fed Poison to husband  प्रदेश की राजधानी जयपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल एक युवती ने शादी के दो दिन बाद ही अपने ससुराल को जहर देकर मारने की कोशिश की है। ससुराल वालों को जहर देने के बाद नई नवेली दुल्हन घर के गहने, जेवरात और कैश लेकर फरार हो गई। वहीं, जब युवती के ससुराल वालों को होश आया तो उनके होश उड़ गए। फिलहाल परिवार के सदस्यों का फिलहाल अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं, मामले की शिकायत के बाद पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Bride fed Poison to husband  जयपुर जिले का यह मामला कोटपूतली कस्बे से जुड़ा है। यहां के कृष्णा टॉकीज के समीप पटवा मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार को दो दिन पहले राजकीय बीडीएम अस्पताल में बेहोशी की हालत में लाया गया है, वहां पूरे परिवार का इलाज किया गया। उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू की, लेकिन अभी तक मामले का राज पूरी तरह से नहीं उठ पाया है।

Read More: इन राज्यों को मनरेगा का फंड जारी नहीं करेगी मोदी सरकार, लोकपाल नियुक्ति नहीं करने वाले प्रदेश को लगेगा झटका

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि इस परिवार के बेटे की शादी 5 दिन पहले ही हुई थी। दूल्हे के पिता नंदू पटवा ने बताया की 22 फरवरी को कोटपूतली के लक्ष्मी नारायण मंदिर में बेटे की शादी की थी। शादी के बाद से दुल्हन पूजा राजी खुशी परिवार के साथ रह रही थी। शादी के दो दिन बाद शुक्रवार रात दुल्हन पूजा ने सबके लिये खाना बनाया। सभी को एक साथ खाना खिलाया लेकिन पूजा ने खुद ने खाना नहीं खाया।

Read More: अजब प्रेम की गजब कहानीः ‘मेरी शादी करवा दो साहब’ नाबालिग ने SP से लगाई गुहार, मांगी सुरक्षा 

रात को परिवार खाना खाने के बाद अचेत हो गया, उसके बाद दुल्हन पूजा गहने मोबाइल और नगदी लेकर फरार हो गई। शनिवार को जब पड़ोसियों को परिवार का कोई भी सदस्य बाहर दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अचेत पड़े लोगों को बीडीएम अस्प्ताल में भर्ती करवाया।

Read More: राजधानी में कांग्रेसी नेता पर चाकू से हमला, बच्चों के बीच हुए विवाद को सुलझाने गए थे धनंजय मिश्रा 

दूल्हे के पिता नंदू पटवा ने बताया कि शादी बिचौलिये के मार्फत करवाई गई थी। दुल्हन के लिए बिचौलिए को डेढ़ लाख रुपए दिए गए थे। कोटपुतली पुलिस पीड़ित परिवार से दुल्हन पूजा के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस को शक है कि पूजा का नाम और पता भी गलत हो सकता है। वह शादी कराने वाले बिचौलिए और इस शादी में मध्यस्थ की भूमिका निभाने वाले अन्य लोगों से पूछताछ में जुटी है।

Read More: फिर बंद हुआ स्कूल, ऑनलाइन मोड पर होगी पढ़ाई, छात्रों में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद यहां लिया गया फैसला