More than 100 Students of MBBS Stucks in Ukraine

यूक्रेन में फंसे हैं दुर्ग जिले के 100 से अधिक छात्र, परिजन बोले- नहीं मिल रही एंबेसी से कोई मदद

यूक्रेन में फंसे हैं दुर्ग जिले के 100 से अधिक छात्र, नहीं मिल रही एंबेसी से कोई मदद! More than 100 Students of MBBS Stucks in Ukraine

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 27, 2022/11:30 am IST

रायपुर: 100 Students of MBBS in Ukraine रूस के बढ़ते तेवर और यूक्रेन में कर्फ्यू के माहौल के बीच छत्तीसगढ़ के कई छात्र अब भी वहां फंसे हुए हैं। दुर्ग जिले से MBBS की पढ़ाई करने गए करीब 100 से ज्यादा छात्रों के माता-पिता चिंतित हैं। कई स्टूडेंट माता-पिता से वीडियो कॉल के माध्यम से संपर्क में हैं। सभी बंकरों के अंदर रहकर अपनी सुरक्षा कर रहे हैं।

Read More: ब्यूटी पार्लर की आड़ में सजता था जिस्म का बाजार, संदिग्ध हालत में मिले युवक-युवती

100 Students of MBBS Stucks वहीं परिजनों का कहना है कि एंबेसी से उन्हें कोई मदद नहीं मिल पा रही है, बल्कि एंबेसी उनके बच्चों को वहां से हटने के लिए मजबूर कर रहा है। इधर बैकुंठपुर जिले के चिरमिरी की रहने वाली पूजा घोषाल यूक्रेन में पढ़ाई कर रही हैं, जो बार्डर पार कर रोमानिया में फंसी हुई है।

Read More: शादी के दूसरे दिन ही नई नवेली दुल्हन ने पति और ससुराल वालों को​ खिलाया जहर, फिर कर गई ये कांड

पूजा के साथ चिरमिरी नगर निगम के 4 और मेडिकल छात्र यूक्रेन में फंसे हुए है, जिनकी सलामती के लिए परिजन लगातार इंडियन एंबेसी से गुहार लगा रहे हैं। वहीं पीएम मोदी ने छात्रों की वापसी की तैयारियों को लेकर दिल्ली में मंत्रियों और अधिकारियों के साथ बैठक की।

Read More: Jeep India ने पेश की कम्पास ट्रेलहॉक, ऑफ रोड में भी मिलेगा दमदार परफॉर्मेंस, इतनी होगी कीमत