Busted Sex Racket in Beauty Parlour

ब्यूटी पार्लर की आड़ में सजता था जिस्म का बाजार, संदिग्ध हालत में मिले युवक-युवती

ब्यूटी पार्लर की आड़ में सजता था जिस्म का बाजार, संदिग्ध हालत में मिले युवक-युवती! Busted Sex Racket in Beauty Parlour

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : February 27, 2022/11:45 am IST

पटना: Patna Sex Racket News : प्रदेश की राजधानी के एक ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। दबिश के दौरान पुलिस ने पार्लर से युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार युवतियों से पूछताछ कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Busted Sex Racket प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी मैदान थाना क्षेत्र के गगन अपार्टमेंट में पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के इस धंधे में कई लड़कियां वहां पर मौजूद थी। गुप्त सूचना के आधार पर पटना पुलिस ने उस ब्यूटी पार्लर में छापेमारी की, जिसमें कई लड़कियां और लड़के आपत्तिजनक स्थिती में पकड़े गए।

Read More: पांच घंटे मशक्कत के बाद बच्चे को बोरवेल से निकाला बाहर, लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त थम गई सांसें

ब्यूटी पार्लर जिस इलाके में है वह इलाका एक्जीविशन रोड का इलाका है। गांधी मैदान थाना पुलिस को इस बात की जैसे ही सूचना मिली हरकत में आई पुलिस ने एक्जीविशन रोड स्थित गगन अपार्टमेंट में छापेमारी की। अब पुलिस पकड़ी गई लड़कियों के अलावा कई अन्य आने-जाने वाली लड़कियों का भी पता लगाने में जुट गई है।

Read More: पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बाद में बेल पर छोड़ा, जानिए क्या है पूरा मामला

इसके साथ ही पुलिस कई सफेदपोश ग्राहकों का भी पूरा काला चिटठा पुलिस खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि यहां के छोटे-छोटे कमरों में बिस्तर लगा था, जहां लड़कियों को प्रति ग्राहक कम से कम 3000 रुपए पर भेजा जाता था। लड़कियों को न सिर्फ अलग-अलग इलाकों से यहां बुलाया जाता था बल्कि उन्हें कुछ जगहों पर सप्लाई करने की भी बात सामने आ रही है।

Read More: फिर शुरू हुई LPG Gas Subsidy! खाते में आ रहे हैं पैसे, जानिए अब कितने रुपए आएगी सब्सिडी, ऐसे करें चेक