Wife Caught Husband who was making love with girlfriend, taught this lesson

प्रेमिका से इश्क लड़ाते पकड़ाया पति, पत्नी ने पहले की पिटाई फिर निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

प्रेमिका से इश्क लड़ाते पकड़ाया पति : Wife Caught Husband who was making love with girlfriend, taught this lesson

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 14, 2022/7:40 pm IST

केशकाल:- Wife Caught Husband कोंडागांव जिले के उरन्दाबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बड़गई में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा फिर उन्हें ऐसी सजा दी जिसे सुनकर कोई भी दहल जायगा। ग्रामीणों ने युवक व उसकी प्रेमिका को सरेआम निर्वस्त्र कर के पूरे गांव में घुमाया। इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए घटना में संलिप्त 8 लोगों पर सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read more : RJD विधायक हथियार बरामदगी मामले में दोषी करार, इस दिन सुनाई जाएगी सजा 

Wife Caught Husband दरअसल पूरी घटना उरेंदाबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़गई की है। जहाँ 11 जून को गांव के एक शादीशुदा युवक को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में उसकी पत्नी ने देख लिया। जिसके बाद पत्नी ने पति से विवाद करते हुए वहां ग्रामीणों को इकठ्ठा कर लिया। जिसके बाद वहां मौजूद ग्रामीण के साथ मारपीट करने लगे। प्रेमी और प्रेमिका के प्रेमप्रसंग से बिफरे हुए ग्रामीणों ने जोड़े को निर्वस्त्र कर पहले पीटा फिर एक लकड़ी से बांधकर पूरे गांव में उन्हें घुमाया भी।

Read more :  जिहादी दुल्हन शमीमा बेगम को सता रहा मौत का डर, हो सकती है फांसी, जानिए पूरा मामला 

8 ग्रामीणों के खिलाफ एफआईआर, पत्नी और सरपंच समेत 4 गिरफ़्तार

इस संबंध में कोंडागांव एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए हमने विशेष टीम गठित कर तत्काल घटनास्थल रवाना किया गया था। जहां पीड़ित व पीड़िता से पूछताछ कर करने के पश्चात उनके बयान के आधार पर पीड़ित युवक की पत्नी समेत कुल 8 लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। मामले में सरपंच व पीड़ित की पत्नी समेत कुल 4 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामले की विवेचना अभी जारी है, इस प्रकरण में संलिप्त और भी आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।