Bhilai crime News: जिंदगी जीने के लिए जिसके साथ लिए थे फेरे, उसी पति को रास्ते से हटाने पत्नी ने दे दी सुपारी |

Bhilai crime News: जिंदगी जीने के लिए जिसके साथ लिए थे फेरे, उसी पति को रास्ते से हटाने पत्नी ने दे दी सुपारी

Wife conspired to murder her husband: भिलाई के नेवई में एक पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने 50 हजार रुपए की सुपारी दे दी। वह तो पति की किस्मत अच्छी थी कि जिस वक्त आरोपी ने उसके गले में चाकू मारा, उस वक्त वहां पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पहुंच गई और उसकी जान बच गई।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 07:13 PM IST, Published Date : May 18, 2024/7:11 pm IST

Wife conspired to murder her husband: दुर्ग। पत्नी नीदा और पति तौकीर के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था और दोनों ही एकदूसरे पर शक करते थे। अपने पति से छुटकारा पाने नीदा ने अपने मुंहबोले भाई आजाद से बात की और 50 हजार रुपए देकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली।

जी हां, भिलाई के नेवई में एक पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने 50 हजार रुपए की सुपारी दे दी। वह तो पति की किस्मत अच्छी थी कि जिस वक्त आरोपी ने उसके गले में चाकू मारा, उस वक्त वहां पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पहुंच गई और उसकी जान बच गई।

पति को स्कूटी में पेट्रोल खत्म हो जाने के बहाने से डेम के पास बुलाया

नेवई पुलिस ने आज इस मामले में घायल तौकीर पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपी और उसकी हत्या की साजिश करने वाली पत्नी नीदा को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि 16 मई की रात उसने अपने पति को फोन कर स्कूटी में पेट्रोल खत्म हो जाने की बात कर बहाने से मरोदा डेम के पास बुलाया और चाबी गुमने का बहाना किया।

इसी बीच आरोपी वहां पहुंचा और उसने चाबी देने के बहाने उसके गले पर वार कर दिया। और वहीं कुछ दूर पर अपने अन्य दो साथियों के साथ गाड़ी में बैठकर भाग गया। इधर घायल पति के गले से तेजी से खून निकलने लगा, तभी वहां रूटीन पेट्रोलिंग करते पुलिस की टीम पहुंची। और पत्नी नीदा ने बहाना बनाया कि कोई अज्ञात व्यक्ति ने वार कर दिया।

पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। दूसरे दिन ट्रीटमेंट के बाद जब घायल तौकीर ने बयान दिया, तो पुलिस के भी होश उड़ गए। क्योंकि उस पर जानलेवा हमला उसकी पत्नी ने ही कराया था। इसके बाद नेवई पुलिस ने तत्काल टीम बनाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

read more: सावरकर चुनावी मुद्दा नहीं, मोदी ने की मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने की कोशिश : पवार

read more:  बचा लो साहब..दोस्तों से संबंध बनाने को कहता है पति, थाने पहुंची महिला की आपबीती सुन पुलिस के भी उड़े होश