Will Dharamjit Singh return to Congress?

दलबदल की हवा ‘जीत’ की दवा? क्या कांग्रेस में होगी धरमजीत सिंह की वापसी?

दलबदल की हवा 'जीत' की दवा? क्या कांग्रेस में होगी धरमजीत सिंह की वापसी? Will Dharamjit Singh return to Congress?

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 10:38 PM IST, Published Date : March 29, 2023/10:38 pm IST

रायपुर। Will Dharamjit Singh return to Congress? छत्तीसगढ़ की बात। जोगी कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे धर्मजीत सिंह की कांग्रेस में वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस पर रविंद्र चौबे ने कहा कि पार्टी से जुड़ने वाले तमाम लोगों का स्वागत है। इस पर बीजेपी ने तंज कसा कि कांग्रेस के पास प्रत्याशियों की कमी हो गई है। बीजेपी ने ये भी दावा किया कि चुनाव के छह महीने पहले कुछ ऐसा होने वाला है, जिससे कई विकेट गिरेंगे। सवाल है कि क्या वाकई चुनाव से पहले दलबदल बढ़ेगा। आखिर कौन कर रहा है जिताऊ प्रत्याशियों की तलाश और चुनाव से पहले कहां पर्दा उठाएगी BJP?

Read More: BJP सांसद गिरीश बापट का निधन, इस बीमारी से जूझ रहे थे दिग्गज भाजपा नेता, PM मोदी ने जताया दुख 

Will Dharamjit Singh return to Congress? लोरमी की इन तस्वीर को लेकर इन दिनों छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है। विधानसभा के स्पीकर चरणदास महंत और जोगी कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे धर्मजीत सिंह की मुलाकात को राजनीतिक नजरिए से खास माना जा रहा है। कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे इसे भविष्य की संभावनाओं की नजर से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जो आना चाहते हैं, उनका स्वागत है।

Read More: KRK के खिलाफ गिरफ्तार वारंट, अभिनेता मनोज वाजपेयी को बताया था ‘चरसी और गंजेड़ी’

इस मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ट्वीट के जरिए तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी ही नहीं बचे हैं, इसलिए जिताऊ उम्मीदवारों की तलाश शुरू हो गई है। वहीं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने इशारा किया कि चुनाव से छह महीने पहले BJP कोई बड़ा पर्दा उठाने वाली है।

Read More: CG Corona Update: प्रदेश भर में मिलें दर्जन भर मरीज, सबसे ज्यादा राजधानी रायपुर में, एक्टिव मरीज 50 से पार

भाजपा के भितरखाने क्या खिचड़ी पक रही है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा.. लेकिन जिस तरह से जिताऊ प्रत्याशियों पर नेताओं की नजर है, उससे चुनाव के पहले दलबदल की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक